1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif ali khan and kareena kapoor son jeh refuses to let go of aunt saba ali khan earring pics viral dvy

सैफ- करीना के बेटे जेह को पसन्द आई बुआ सबा की इयररिंग्स, दोनों के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने जेह के साथ बेहद क्यूट तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन तसवीरों में जेह और सबा के बीच जो बातचीत हुई है, उसके बारे में सबा ने लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सबा ने जेह के साथ शेयर की क्यूट फोटोज
सबा ने जेह के साथ शेयर की क्यूट फोटोज
instagram

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सबा अक्सर अपने परिवार की कई सारी अनसीन फोटोज फैंस के साथ इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. सबा ने सैफ और करीना कपूर के बेटे जेह के साथ बहुत ही क्यूट तसवीर शेयर की हैं, जिसमें बुआ और भतीजे का प्यारा सा बॉन्ड साफ दिखाई दे रहा है.

दरअसल, सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो कोलॉज बनाकर पोस्ट किया हैं. इस पोस्ट में तीन फोटो है और तीनों में सबा और जेह नजर आ रही है. इन फोटोज में दिलचस्प बात ये है कि सबा ने बताया कि उनके और जेह के बीच क्या बात हुई. तसवीर में जेह को अपने गोद में लिए सबा खड़ी दिख रही है.

saba ali khan insta post
saba ali khan insta post
instagram

जेह सबा के इयररिंग को खींच रहे है और बाद में वो उन्हें दे देती है. फोटोज में लिखा है कि जेह उनसे कहते है कि मुझे ये इयररिंग चाहिए!. जिसके बाद सबा उन्हें अपने इयररिंग दे देती है. तसवीर में सबा के एक्सप्रेशन देखने लायक है. ये तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

सबा अली खान अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर तैमूर अली खान, इनाया की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. सबा ने पिछले दिन ही तैमूर के साथ फोटो पोस्ट की थी. इसके अलावा इनाया के बर्थडे पर बेहद क्यूट फोटो पोस्ट की थी. इसके कैप्शन में सबा ने लिखा था कि वो उसके साथ हमेशा है.

सबा अली खान लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वो इंस्टाग्राम पर काफी फोटोज पोस्ट करती रहती है. सबा सैफ से छोटी हैं और सोहा अली खान की बड़ी बहन है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 94.4K लोग फॉलो करते है और वो 275 लोगों को फॉलो करती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें