25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Salman Khan के घर के बाहर हुई गोलीबारी पर आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- यह हमारे लिए कठिन समय है

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर आयुष ने रिएक्ट करते हुए कहा, हम उनकी फैमिली है. ये हमारे लिए मुश्किल समय है और हम सब एक परिवार के रूप में एक साथ है.

हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी से उनके परिवार, दोस्त और फैंस परेशान हो गए थे. मुंबई पुलिस ने बड़ा कदम उठाते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी. हालांकि इस घटना ने सबको चौंका दिया था. अब सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने इस मामले पर रिएक्ट किया है. उन्होंने इसपर चिंता व्यक्त की और कहा कि ये फैमिली के लिए मुश्किल समय है. बता दें कि इन दिनों वो रुस्लान को लेकर चर्चा में है, जो 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

आयुष शर्मा ने सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया दी
आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म रुस्लान के प्रमोशन में बिजी है. एएनआई संग एक इंटरव्यू में आयुष ने इस घटना पर रिएक्ट करते हुए कहा, हम उनकी फैमिली है. ये हमारे लिए मुश्किल समय है और हम सब एक परिवार के रूप में एक साथ है. उन्होंने आगे कहा, मेरा मानना है अभी इस समय मेरे लिए कोई बयान देना या कमेंट करना सही नहीं होगा क्योंकि ये एक गंभीर सिचुएशन है. मुंबई पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है और अभी इस मामले में जांच चल रही है.


आयुष शर्मा ने कही ये बात
आयुष शर्मा ने कहा, अभी मैं उन सभी को थैंक्यू कहना चांहूगा, जिन्होंने प्यार और प्रार्थना भेजी. ये हमारे लिए बहुत मायने रखता है. सब जानते हैं कि सलमान खान वापस काम पर लौट गए है और मैं भी. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित फिल्म रुस्लान में दिखेंगे. मूवी में उनके साथ सुश्री मिश्रा और जगपति बाबू भी है. बता दें कि सलमान खान ने आयुष की फिल्म का प्रमोट अपने इंस्टाग्राम पर किया था. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, रूसलान 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने जाएं.

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग पर अरबाज खान ने जताई चिंता, बोले- हमारा परिवार सदमे में है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें