1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rekha refuses to get tested for coronavirus disallows bmc to sanitise her home

रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, बीएमसी को भी घर सेनेटाइज नहीं करने दिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rekha
rekha
photo: instagram

rekha refuses to get tested for coronavirus : दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा (Actress Rekha) का सुरक्षा गार्ड हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अब स्वास्थ्य देखभाल अधिकारी उन सभी लोगों का परीक्षण करना चाहते हैं जो संभवतः गार्ड के संपर्क में रहे हैं जिनमें खुद अभिनेत्री रेखा और वह अन्य स्टाफ सदस्य शामिल हैं.लेकिन खबरों की मानें तो दिग्गज सुपरस्टार ने न केवल अपना कोरोना टेस्ट (Rekha Corona Test) करवाने से मना कर दिया है बल्कि बीएमसी अधिकारियों को अपने घर में प्रवेश देने से भी मना कर दिया है.

बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, बृहन्मुंबई नगर निगम रेखा के घर मुंबई पहुंचा, जहां उनके मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना फोन नंबर दिया और अपनी आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी करने से पहले उन्हें वापस बुलाने के लिए कहा. रिपोर्ट के मुताबिक फरजाना ने कहा कि, "नंबर लीजिए, मुझे कॉल करें और फिर हम बात करेंगे.'

मेडिकल अफसर संजय फुंदे ने बताया कि,' फरजाना की तरफ से कहा गया कि जिस सुरक्षा गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, वह रेखा के कॉन्टैक्ट में नहीं था. वहीं रेखा ने कहा है कि उन्हें कोरोना का कोई लक्षण नहीं है और न ही उन्हें किसी तरह का बुखार ने ही कोई दूसरी समस्‍या महसूस हो रही है." 65 वर्षीया रेखा की तरफ से यह भी कहा गया है कि उनमें किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएंगी.

अदाकारा रेखा के घर में बाहर बीएमसी ने नोटिस चिपका कर पूरे इलाके को कोरोना कंटेनमेंट जोन ऐलान किया है. मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है. रेखा के बंगले का सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है. इसके साथ ही बीएमसी वालों ने आसपास के इलाकों को भी अच्छे से सेनेटाइज कर दिया है.

आपको बता दें कि रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड में है और इसका नाम ‘सी स्प्रिंग्स’ है. आम से लेकर खास तक, ये वायरस कई लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है. हाल ही में अभिनेता आमिर खान के घर के स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें