1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranveer singh rohit shetty cirkus releases on christmas poster out actor in double role dvy

Cirkus Release Date: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस क्रिसमस पर होगी रिलीज, डबल रोल में दिखेंगे एक्टर

रोहित शेट्टी ने फिल्म सर्कस का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर डबल रोल में दिख रहे है. ये फिल्म दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohit Shetty Cirkus
Rohit Shetty Cirkus
instagram

Cirkus Release Date: रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सर्कस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस, वरुण शर्मा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. आज मूवी को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है. रणवीर की ये फिल्म दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

सर्कस को लेकर अपडेट

रोहित शेट्टी ने फिल्म सर्कस का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर डबल रोल में दिख रहे है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, अपने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने का समय आ गया है... एक बार फिर. गोलमाल 16 साल पहले रिलीज़ हुई थी और आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया, उसने मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूं! 'सर्कस' आपके और आपके परिवार के लिए क्रिसमस का तोहफा है! क्योंकि इस 'सर्कस' में बहुत सारा गोलमाल है!!!

जैकलीन फर्नांडीस का कमेंट

फिल्म सर्कस का पोस्टर वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. जैकलीन फर्नांडीस ने कमेंट में आंखों में दिल वाला इमोजी बनाया. सैफ अली खान की बहन सब पटौदी ने लिखा, ऑसम. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अब आएगा ना मजा. एक अन्य यूजर ने लिखा, इंतजार नहीं हो रहा.

पहले भी रोहित शेट्टी के साथ कर कर चुके है रणवीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सर्कस को शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' का रूपांतरण कहा जा रहा है. इस फिल्म में कई स्पेशल इफेक्ट्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं, रणवीर सिंह पहले भी रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सिंबा और सूर्यवंशी में काम कर चुके है. ये तीसरी बार दोनों की जोड़ी साथ में काम कर रही है.

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म में शालिनी पांडे बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी है. वहीं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने खुलासा किया था कि वो अपने बच्चे को लेकर कई सारे नाम सोच रखे हैं. वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ डिस्कस कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें