26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ramayana में राम के रोल को लेकर क्यों सुर्खियों में हैं रणबीर कपूर?

रामायण में राम रोल पे आ रहे नये बयानों से लेके अपनी बेटी राहा कि फैशन चॉइसेस बॉलीवुड के बन्नी रणबीर कपूर अपनी रीसेंट ट्रांसफॉर्मेशन को लेके इन दिनों काफी चर्चा में है . आखिर क्या कारण है कि बॉलीवुड के श्मशेरा बटोर रहे हैं लाइमलाइट.

रणबीर कपूर: भारतीय फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका के लिए चर्चाओं में.
बॉलीवुड के संवरिया रणबीर कपूर हमेशा अपने फैन्स के दिलों में जगह बनाए रखते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड का बन्नी सुर्खियों में है.

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और प्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. फैन्स उनको स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं — चाहे उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स हों या उनका रिसेंट बाडी ट्रांसफॉर्मेशन या फिर आलिया और राहा के साथ उनकी मीडिया प्रजेंस. फैन्स उनको हर जगह देखना पसंद करते है. लेकिन वर्तमान में, वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

रणबीर कपूर नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अभिनेता सुनील लहरी, जिन्होंने रामानंद सागर की 1987 की सीरीज रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी, ने हाल ही में रणबीर की कास्टिंग पर अपनी राय साझा की. सुनील का मानना है कि रणबीर भले ही इस भूमिका के लिए स्मार्ट और परफेक्ट हों, लेकिन ‘एनिमल’ (2023) जैसी फिल्मों में काम करने के कारण दर्शक उन्हें राम के रूप में स्वीकार नहीं कर पाएंगे.

Ranbir-Kapoor
Ramayana में राम के रोल को लेकर क्यों सुर्खियों में हैं रणबीर कपूर? 3

रामानंद सागर के पोते अमृत सागर ने भी रणबीर की रामायण पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने फिल्म के निर्माण का पूरी तरह समर्थन किया, लेकिन पूरी टीम को एक सलाह दी. अमृत ने कहा कि रामायण को ईमानदारी से राम की कहानी के रूप में बनाना चाहिए, बजाय किसी और किरदार के दृष्टिकोण के. उन्होंने रामलीला की एग्जाम्पल देते हुए कहा कि कैसे पूरे देश में रामलीला को पूरी शिद्दत से निभाया जाता है.

Also read:- ‘पहले एनिमल और अब राम…. क्या लोग करेंगे स्वीकार’, लक्ष्मण सुनील लहरी का रामायण की कास्टिंग को लेकर आया बड़ा बयान

Also read:- एक्टर सुनील लहरी के बाद रामानन्द सागर के पोते ने रणबीर के राम बनने पर दिया बयान-रामायण नहीं है किसी की पेटेंट….

हाल ही के एक इंटरव्यू में भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने उन अभिनेताओं को चुना जो उनके साथी खिलाड़ियों की बायोपिक में मुख्य भूमिका के लिए परफेक्ट होंगे. इस बातचीत के दौरान, दिनेश ने कहा कि रणबीर कपूर भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बायोपिक के लिए परफेक्ट च्वॉइस हैं.

नीतू कपूर से लेकर महेश भट्ट तक सभी ने रणबीर को एक जिम्मेदार पिता कहा है. हाल ही में आलिया ने खुलासा किया कि रणबीर उनकी बेटी राहा के फैशन चॉइस को लेकर बहुत सीरियस हैं और पूरी तरह से उसमें शामिल रहती हैं. हर बार जब आलिया रणबीर से पूछती हैं कि राहा को क्या पहनाना चाहिए, तो वह वार्डरॉब खोल के राहा के लिए खुद कपड़े चुनते हैं.

Ranbir Kapoor With Raha
Alia bhatt recently shared a adorable picture of ranbir and raha on her instagram

Also read:- Mirzapur Season 3 Trailer: सत्ता की लड़ाई इस बार होगी खूनी गुड्डू भैया का खतरनाक अवतार… पंकज त्रिपाठी ने ट्रेलर में डाली जान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें