25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक्टर सुनील लहरी के बाद रामानन्द सागर के पोते ने रणबीर के राम बनने पर दिया बयान-रामायण नहीं है किसी की पेटेंट….

रामानंद सागर के पोते अमृत सागर ने रणबीर कपूर की रामायण पर सलाह देते हुए कहा कि 'रामायण' पर किसी का पेटेंट नहीं है, बस इसे सही तरह से बनाया जाना चाहिए. नितेश तिवारी की इस बड़े प्रोजेक्ट में रणबीर 'राम' और साई पल्लवी 'सीता' की भूमिका में नजर आएंगे, जिससे फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ गई है.

रामानंद सागर के पोते अमृत सागर ने रणबीर कपूर और नितेश तिवारी के लिए रामायण पर एक सलाह दी है. रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं. रामानंद सागर के पोते अमृत सागर ने बड़े स्केल पे बन ने जा रही रामायण पे एक बयान दिया है. 

रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण के लिए मेहनत कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म की घोषणा को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, नेगेटिव रिव्यूज़ मिलने के कारण ओम राउत की “आदिपुरुष” है.

रामानंद सागर के पोते, अमृत सागर, हाल ही में भारतीय एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में, उन्होंने बॉलीवुड के इस बड़े प्रोजेक्ट के बारे में कुछ सलाह साझा की.

Brahmastra Ranbir Kapoor Fees
एक्टर सुनील लहरी के बाद रामानन्द सागर के पोते ने रणबीर के राम बनने पर दिया बयान-रामायण नहीं है किसी की पेटेंट…. 2

Also read:- ‘पहले एनिमल और अब राम…. क्या लोग करेंगे स्वीकार’, लक्ष्मण सुनील लहरी का रामायण की कास्टिंग को लेकर आया बड़ा बयान

Also read:- Mirzapur Season 3 Trailer: सत्ता की लड़ाई इस बार होगी खूनी गुड्डू भैया का खतरनाक अवतार… पंकज त्रिपाठी ने ट्रेलर में डाली जान

जब उनसे पूछा गया कि उनकी राय है कि ‘रणबीर’ कपूर रामायण में ‘राम’ की भूमिका निभाने जा रहे है उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा “मुझे लगता है कि ‘रामायण’ पे सबका-सबका होना चाहिए, क्यों नहीं? ‘रामायण’ पर किसी का पेटेंट नहीं है. मेरा सिर्फ इतना कहना है कि इससे यह सही तरह से किया जाए. अब रामायण अगर हम अलग अलग लोगों के पहलू से बनाये गे तो कहानी थोड़ी बदल जाएगी. ‘रामायण’ , ‘राम’ की कहानी है, इसलिए ‘राम’ से संबंधित है. ‘रामलीला’ हमारे देश में सदियों से होती हैं.

अमृत के दादा, रामानंद सागर, ने 1987 में दूरदर्शन पर प्रसारित भारतीय टेलीविजन शो रामायण का निर्देशन और निर्माण किया था. इस सीरीज़ में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, दारा सिंह, और अरविंद त्रिवेदी ने भगवान राम, देवी सीता, लक्ष्मण, हनुमान, और रावण की भूमिका निभाई थी.

 अरुण नितेश तिवारी की रामायण प्में राजा दशरथ की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि रणबीर ‘राम’ का किरदार निभा रहे हैं.साई पल्लवी सीता की भूमिका में होंगी. कुछ तस्वीरें सेट से लीक हो गई हैं, जिनमें उन्हें पारंपरिक कपड़े पहने हुए दिखाया गया है. फिल्म को 3 पार्ट में बनाया जाएगा.

Also read:- कितने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स? एक्टिंग के लिए बीच में ही छोड़ दी थी पढाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें