1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ramayan sita aka deepika chikhalia father in law passes away actress wrote emotional post on internet dvy

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया के ससुर का निधन, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Deepika Chikhalia father in law passes away
Deepika Chikhalia father in law passes away
instagram

Deepika Chikhalia father in law passes away : रामानंद सागर के रामायण (Ramayan) में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) के ससुर श्री भीखुभाई दयाभाई टोपीवाला का निधन हो गया हैं. दीपिका ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. वहीं, पिछले साल एक्ट्रेस ने अपनी मां को भी खो दिया था.

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया हैं. दीपिका ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उनके ससुर की तसवीर है. इसमें लिखा है, 'दुनिया के लिए वे दूरदर्शी थे, ऐसे शख्स जो अपने समय से बहुत आगे की सोचते थे. अपनों के लिए वे ताकत थे, उनकी मौजूदगी सुकून भरी होती थी, उन्होंने हमें हिम्मत और गर‍िमा के साथ जीना सिखाया. वो ऐसे इंसान थे जिसने हमें हमारे सपनों का पीछा करना सिखाया और जिंदगी को पूरी तरह से जिया. हमेशा याद रहेंगे. मनीबेन टोपीवाला'.

इस पोस्ट के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'रेस्ट इन पीस. वह मेरे ससुर थे, लेकिन हमेशा मुझे एक बेटी की तरह रखा. हमेशा मुझे सलाह दी. वह हमेशा ही कुछ अलग हटकर सोचते थे. पापा आप बहुत याद आओगे. आप हमारे दिलों में, हमारी प्रार्थना में हमेशा रहोगे.'

गौरतलब है कि पिछले साल दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया था. उन्होंने अपनी मां के लिए एक पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'आपके माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से जाना एक ऐसा दुख है जिससे पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है'. एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 'आपकी आत्मा को शांति मिले मां'.

बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन में टीवी पर रामायण का री-टेलीकास्ट हुआ था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. रामायण ने टीआरपी में भी सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे. वहीं, सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका ने उस समय शो से लेकर कई तसवीरें और किस्से अपने फैंस के साथ शेयर किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें