1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. radhika apte talked about when her offensive video leaked she could not step out of house for four days dvy

Radhika apte चार दिन तक घर से बाहर नहीं निकलीं, आपत्तिजनक वीडियो Leak मामले में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें लोगों ने हर बार उनका एक अलग रूप देखा. फिल्मों के अलावा वो ओटीटी की दुनिया में भी जाना- पहचाना नाम है. वहीं अब राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक हो गया था, तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Radhika Apte on her offensive video leaked
Radhika Apte on her offensive video leaked
instagram

Radhika Apte on her offensive video leaked : बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें लोगों ने हर बार उनका एक अलग रूप देखा. फिल्मों के अलावा वो ओटीटी की दुनिया में भी जाना- पहचाना नाम है. वहीं अब राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक हो गया था, तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था.

राधिका आप्टे ने मैगजीन Grazia से बातचीत में बताया कि उनका जब आपत्तिजनक वीडियो लीक हुआ था, तब वो चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली थी. एक्ट्रेस इस पर बात करते हुए कहती है, ‘जब 'क्लीन शेव' की शूटिंग के दौरान की एक आपत्तिजनक वीडियो लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला.

आगे राधिका बताती है, मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तसवीरों में पहचान लिया था.‘ एक्ट्रेस ये भी कहती है कि, जब मैंने “पार्च्ड” के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है.‘

वहीं, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था. राधिका ने बताया था, मैं कास्टिंग काउच से जुड़ी बहुत सी घटनाओं के बारे में जानती हूं. एक बार साउथ के एक एक्‍टर ने मुझे फोन किया था और फ्लर्ट करने की कोशिश की थी. जब मैंने उसे सुनाया तो उसने मेरे साथ लड़ाई कर ली थी.

फिल्मों की बात करें तो राधिका ने 2005 में आई फिल्‍म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई. इसके अलावा वो सेक्रेड गेम्‍स', 'लस्‍ट स्‍टो‍रीज' और 'घोल' जैसं वेब सीरीज में काम कर चुकी है. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘ओके कम्प्यूटर’ रिलीज हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें