1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra first time talked about daughter says she will never impose her desires on her child dvy

Priyanka Chopra ने अपनी बेटी को लेकर की पहली बार बात, बताया कैसे करेंगी उसकी परवरिश

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर इसी साल जनवरी में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. सरोगेसी की मदद से एक्ट्रेस मां बनी है. हालांकि कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
intagram

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर इसी साल जनवरी में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. सरोगेसी की मदद से एक्ट्रेस मां बनी है. हालांकि कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. लेकिन बीच- बीच में 'देसी गर्ल' बेबी संग बिताए समय की झलकियां अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच पहली बार एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी बेटी को लेकर बात की है.

यूट्यूबर लिली सिंह अपनी नयी बुक 'बी ए ट्राएंगल: हाउ आई वॉन्ट फ्रॉम बीइंग लॉस्ट टू गेटिंग माई लाइफ...' ने लॉन्च किया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने लिली से बातचीत में कहा कि, अभी एक नए पेरेंट के रूप में मैं इस बारे में सोचती रहती हूं कि मैं अपनी इच्छाओं, डर, अपने पालन-पोषण को अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगी.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, 'मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके माध्यम से अपना रास्ता खोज सकते हैं. मैं ये मानती हूं क्योंकि इससे मेरी भी मदद हुई है. मेरे माता-पिता मुझे जज नहीं करते थे और ये आपकी लाइफ बनाने के लिए काफी मददगार होता है.' बता दें कि प्रियंका और निक ने अभी तक अपनी बेटी का नाम नहीं रखा है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि, नानी बनी तो बहुत बहुत खुशी हुई मुझे. मैं हर समय सिर्फ मुस्कुरा रही हूं. मैं बहुत खुश हूं.” इसके अलावा उन्होंने बच्चे के नाम को लेकर कहा था कि, 'अभी नहीं रखा है. जब पंडित नाम निकालेंगे तब होगा. अभी नहीं.”

वहीं, कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नानी को याद करते हुए दो तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. सभी 6, मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे है. उन्होंने मेरी परवरिश में मदद की, जब मेरे मां और पिताजी पढ़ाई और एक मेडिकल करियर को संतुलित करने की कोशिश कर रहे थे. वह मेरी परवरिश का बेहद अहम हिस्सा थीं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें