1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pregananant neha dhupia workout video goes viral on social media husband angad bedi shares a glimpse neha dhupia angad bedi announce second pregnancy sry

Neha Dhupia की अपनी वर्कआउट करती Video हुई Viral, पति Angad Bedi ने शेयर कि एक्ट्रेस की ये फोटो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mommy-to-be Neha Dhupia workout video goes viral
Mommy-to-be Neha Dhupia workout video goes viral
instagram

एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही दोबारा से मम्मी बनने वाली हैं. पिछले दिनों बेबी बंप से साथ एक्ट्रेस की तसवीर काफी वायरल हुई थी. अब एक्ट्रेस के पति अंगद बेदी ने नेहा कि एक वीडियो शेयर कि है, जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

क्या खास है नेहा धूपिया के वीडियो में

अंगद बेदी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एथलेटिक परिधान में दिख रही हैं. इस वीडियो में नेहा को अंगद द्वारा कैमरे पर शूट करते हुए पूरी तरह से व्यायाम के रूप में ध्यान केंद्रित करते देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि अभिनेत्री अपने वर्कआउट रूटीन के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. एक्ट्रेस को फैंस और इंटरटेंमेंट वर्ल्ड के लोगों ने प्यार और शुभकामनाएं दीं, जिनमें फराह खान कुंदर, सानिया मिर्जा, शिल्पा शेट्टी, अनीता हसनंदानी और कई अन्य शामिल हैं.

पिछले दिनों कपल ने एक लाइव सेशन आयोजित किया जिसमें सभी को अपार प्यार के लिए धन्यवाद दिया गया. उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के नाम के बारे में भी बताया, उन्होंने अपने पहले बच्चे मेहर का चेहरा और अधिक क्यों नहीं दिखाया.

2018 में पहली बार मां बनी थी नेहा

गौरतलब है कि 2018 में एक पोस्ट के जरिए अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने लोगों को बताया था कि वो एक बेटी के माता-पिता बन गए है. उन्होंने पोस्ट में अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया था.

2018 में नेहा और अंगद ने रचाई थी शादी

नेहा और अंगद ने मई, 2018 में गुपचुप तरीके से शादी कर कई लोगों को चौंका दिया. उन्होंने इसके ठीक बाद अपनी पहली गर्भावस्था की भी घोषणा की. दंपति ने 18 नवंबर, 2018 को एक बच्ची मेहर का स्वागत किया. जब नेहा और अंगद ने शादी की थी तब एक्ट्रेस 3 महीने की प्रेग्नेंट थीं. वहीं, अंगद ने जब नेहा के मम्मी-पापा को ये बात बताई थी तो वो दोनों पर काफी गुस्सा हुए थे. हालांकि बाद में मनाने पर वो लोग शादी के लिए मान गए थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें