1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pagglait trailer released sanya malhotra seen in a new awatar of a widow who want to live her life arijit singh become music composer from pagglait movie sanya malhotra hot and bold viral images sry

Pagglait Trailer: Sanya Malhotra की मजेदार एक्टिंग से सजी ‘पगलैट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन Netflix पर होगा फिल्म का प्रीमियर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanya Malhotra की आने वाली फिल्म पगलैट का ट्रेलर रिलीज
Sanya Malhotra की आने वाली फिल्म पगलैट का ट्रेलर रिलीज
Instagram

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म पगलैट का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से जिसमें बताया जाता है कि संध्या(सान्या) के पति का निधन हो गया है. हालांकि संध्या को पति के जाने का गम नहीं होता. उन्हें नॉर्मल देखकर परिवार चौंक जाता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि पति के मौत के बाद संध्या खुद के लिए जीने का फैसला लेती हैं. हालांकि इस बीच में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. परिवार भी उनके खिलाफ चाल चलता है और समाज भी उन पर सवाल खड़े करता है.

ट्रेलर के अंत में दिखा खास संदेश

ट्रेलर में एक संवाद आता है- जब लड़की लोग को अक्ल आती है, तो सब उसे पगलैट कहते हैं. यह संवाद ही पगलैट का असली संदेश है.ये फिल्‍म नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर र‍िलीज होगी। ये फिल्‍म भावनाओं के इर्द-ग‍िर्द घूमती एक कहानी है जो एक मिड‍िल क्‍लास परिवार को एड्रेस करती है। इस फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है जो इस कहानी की झलक द‍िखा रहा है.

इन एक्टरों के अभिनय से सजी है पगलैट

फिल्म में सान्या के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग लीड रोल में हैं.

आमिर खान की फिल्म दंगल से अभिनय की शुरूआत करने वाली सान्या ने बधाई हो, पटाखा, शकुंतला देवी और लूडो जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. बता दें कि सान्या मल्होत्रा लास्ट डायरेक्टर अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म ‘लूडो’ में नजर आई थीं. अब सान्या जल्द ही विक्रांत मेसी और बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में काम करती दिखाई देंगी.

पगलैट से अरिजीत बनें म्यूजिक डायरेक्टर

बॉलीवुड फिल्मों में हजारों गानों को गाने के बाद अब अरिजीत म्यूजिक कंपोजर बन गए हैं. अरिजीत ने अपने स्किल्स को अपग्रेड करने का फैसला लिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर बतौर म्यूजिक कंपोजर अपनी पहली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. अरिजीत सिंह ने अपने म्यूजिक कंपोजर बनने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- पगलेट के लिए म्यूजिक कंपोज करके मैं बहुत गर्वित महसूस कर रहा हूं. मैं यह एल्बम ए आर रहमान को डेडिकेट करता हूं जिन्होंने मुझे इंडियन क्लासिकल म्यूजिक के बारे में बहुत कुछ सिखाया है. मैं हमेशा उनसे प्रेरित हुआ हूं जब से मुझे राग, स्केल की थोड़ी समझ आई है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें