1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nushrratt bharuccha horror film chhorii trailer release you will tremble with fear watching this video viral bud

Chhorii Trailer: नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर रिलीज, डरावने घर में पहुंची प्रेग्नेंट एक्ट्रेस

Amazon Prime Video ने नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की अपकमिंग हॉरर फिल्म 'छोरी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. यह फिल्म अवॉर्ड विनर और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म लापछापी Lapachhapi की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Chhorii Trailer
Chhorii Trailer
instagram

Chhorii Trailer: Amazon Prime Video ने नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की अपकमिंग हॉरर फिल्म 'छोरी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. यह फिल्म अवॉर्ड विनर और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म लापछापी Lapachhapi की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म में नुसरत भरुचा ने एक प्रेग्नेंट की भूमिका निभाई है जिसे छिपने के लिए मजबूर किया जाता है और वो एक डरावने घर में पहुंच जाती है.

ट्रेलर से पता चलता है कि साक्षी (नुसरत) और उसका साथी लाईफ की चैलेंजिग सिचुएशन से भागते हुए गन्ने के खेत के बीच में मौजूद एक डरावने घर में पहुंच जाते हैं. वहां एक बूढ़ा जोड़ा भी रहता है और हॉन्टेड हाउस के बारे में जानता है लेकिन वो साक्षी को इसके बारे नहीं बताते. आखिरकार, साक्षी प्रॉपर्टी का पता लगाना शुरू कर देती है, जब वह तीन रहस्यमय बच्चों को देखती है जो उसे दिन-रात डराते हैं और एक जले हुए भूत के साथ रास्ते को पार करते हैं जो साक्षी के अजन्मे बच्चे के पीछे लगता है.

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानि भारद्वाज भी हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए, नुसरत भरुचा ने कहा था, " यह एक कठिन और रोमांचक अनुभव है. फिल्म की कहानी हॉरर है, लेकिन इसमें एक ऐसा दृष्टिकोण भी है जिससे मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे खुद को रिलेट करेंगे. ट्रेलर एक बड़े डरावनेपन की एक झलक मात्र है जो सुलझने के लिए तैयार है. मैं उनकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. ”

निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा, “छोरी एक विशिष्ट भारतीय कहानी है जो दर्शकों के सामने आने का इंतजार कर रही है. छोरी के साथ हमारा उद्देश्य इस डरावनी कहानी को फिल्म देखने वालों के एक व्यापक वर्ग तक ले जाना है और इस शैली के प्रशंसकों को पहले की तरह डरावनी अनुभव करने की अनुमति देना है.” फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें