25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nawazuddin Siddiqui पर उनकी वाइफ आलिया ने दर्ज कराई दुष्कर्म की शिकायत, रोते हुए बोली- एक महान एक्टर जो…

आलिया सिद्दीकी ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ कुछ समय से खबरों में बनी हुई है. नवाजुद्दीन और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी के साथ उनकी कानूनी लड़ाई इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. अब आलिया ने कथित तौर पर अपने पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. साथ ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो कहती दिख रही है कि एक्टर ने बच्चों की कस्टडी मांगी है. आलिया वीडियो में कई सारी बातें कहती दिख रही है.

आलिया सिद्दीकी का वीडियो

आलिया सिद्दीकी ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है. वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है.कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी.

https://www.instagram.com/p/CpCJgbGt12p/
आलिया सिद्दीकी बोली- नवाज बच्चों की कस्टडी चाहता है

वीडियो में आलिया सिद्दीकी रोते हुए कहती है, ‘नवाज बच्चों की कस्टडी चाहता है, लेकिन मैं आप लोगों से ये जानना चाहती हूं कि जिस आदमी को ये नहीं पता कि उसके बच्चे छोटे से बड़े कब हो गए. जिसे बच्चों का डायपर तक बदलना न आता हो, वो आज अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करके मुझसे मेरे बच्चे छीनना चाहता है. आज ये सब करके वो अपने आप को महान बाप दिखाने की कोशिश कर रहा है.’

Also Read: Nawazuddin Siddiqui: कैसी दिखती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा? एक्टर ने पहली बार दिखाई झलक, VIDEO
‘मुझे लगता है कि ये आदमी…

आलिया ये भी कहती है कि, ‘मुझे लगता है कि ये आदमी पावर और फेम के चक्कर में बौखला गया है. बच्चे आज भी मेरे से चिपक कर सोते हैं, इसने तो उन्हें कभी गले भी नहीं लगाया होगा. मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है इसलिए यकीन है कि फैसला मेरे हक में आएगा. आप सभी से निवेदन है कि इस आदमी की डार्क साइड भी देखो.’ बता दें कि उनका एक 7 बेटा और 12 साल की बेटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें