1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora on divorce from arbaaz khan lowest phase in my life bud

अरबाज खान से तलाक पर पहली बार खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा- वह सबसे बुरा दौर था...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी मुखर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Malaika Arora and Arbaaz Khan
Malaika Arora and Arbaaz Khan
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी मुखर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की और इसे अपनी जिंदगी के सबसे जीवन का 'सबसे खराब दौर' बताया.

मेरा फैसला सबको प्रभावित करनेवाला था

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए उन्होंने शेयर किया कि, उन्होंने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने जीवन को अलग करने के लिए योग और ध्यान की ओर रुख किया. उन्होंने कहा, "मैं ऐसी नहीं हो सकती क्योंकि जैसा मैंने कहा, मेरा निर्णय मेरे आसपास के सभी जीवन को प्रभावित करने वाला था. जब मैं अपना कहता हूं, दिन के अंत में, हम दो लोग थे. एक कपल के तौर में, पति और पत्नी के रूप में, हमने मिलकर तय किया कि यही सबसे अच्छा है.

यह सबसे खराब समय था

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, लेकिन हां, यह निश्चित रूप से मेरे जीवन का सबसे कठिन, यह सबसे खराब समय था, जहां मैंने शायद योग, ध्यान जैसे कई पहलुओं की ओर रुख किया, क्योंकि मुझे लगा कि ये ऐसे आउटलेट हैं जो मुझे बेहतर तरीके से चैनलाइज करने में मदद करेंगे, इससे मुझे मदद मिलेगी. जो भी उथल-पुथल मैं आंतरिक रूप से कर रहा था, उसे हल करें."

मुझे पारिवारिक दबावों का सामना करना पड़ा

इसी इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि, "उन्होंने इस बारे में भी सोचा था कि समाज कैसे प्रतिक्रिया देगा और उनका 19 वर्षीय बेटा अरहान खान स्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया देगा. उन्होंने कहा, “मैं अपने व्यक्तिगत संघर्षों से गुज़री. मैं अलगाव से गुज़री, मुझे पारिवारिक दबावों का सामना करना पड़ा, मैं इससे गुज़रा कि मेरा बच्चा इससे कैसे निपटेगा, मैं इससे कैसे निपटूंगी, समाज कैसा होगा, क्या मैं काम कर पाऊंगी, मैं सिर्फ खुद बनने में सक्षम हूं."

इसमें परिवार भी शामिल था

उन्होंने आगे कहा, "ये सारे विचार मेरे दिमाग में घूम रहे थे. मुझे लगता है कि शायद मेरे लिए जिंदगी में सबसे कम था क्योंकि यह मेरे जीवन में इतनी बड़ी उथल-पुथल थी और इससे निपटने के लिए मेरे लिए ऐसा बदलाव था. यह सिर्फ मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं था, इसमें परिवार भी शामिल था, मेरा बच्चा भी शामिल था, इसमें और भी कई पहलू शामिल थे."

2017 में हुआ था तलाक

बता दें कि, मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे और 2017 में आधिकारिक तौर पर एकदूसरे को तलाक दे दिया था. यह जोड़ी अब अपने 19 वर्षीय बेटे अरहान खान के सह माता-पिता हैं. मलाइका इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिनके साथ वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें