1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora flaunts her style in gucci silk shorts the price will make you dizzy bud

मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल सेंस से फिर चुरा ले गईं लाइमलाइट, एक्ट्रेस के आउटफिट की कीमत करेगी हैरान,VIDEO

फैशन क्वीन मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने स्टाइल से लोगों को हैरान करती हैं. वो खुद को मेंटेन रखना पसंद करती हैं और इस मामले में वो कोई समझौता करना पसंद नहीं करतीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
malaika Arora
malaika Arora
instagram

फैशन क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ही अपने स्टाइल से लोगों को हैरान करती हैं. वो खुद को मेंटेन रखना पसंद करती हैं और इस मामले में वो कोई समझौता करना पसंद नहीं करतीं. वह फैंस को निराश करने में कभी असफल नहीं हुई. अब उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक हैं. वो GUCCI की शॉर्ट्स और अपर जैकेट पहने कमाल दिख रही हैं. लेकिन इसकी आउटफिट आपको हैरान करेगी.

गर्मी को देखते हुए यह उनके आरामदायक होने के बारे में है. लेकिन बेशक, जब मलाइका अरोड़ा हों, तो उन्हें कंफर्टेबल और स्टाइलिश होना चाहिए. इसलिए मुंबई में अपने आउटिंग के लिए, छैया छैया गर्ल शॉर्ट्स में दिखीं, जिसे उन्होंने ब्रांड GUCCI के सिल्क जैकेट के साथ पेयर किया. उनका ये आउटफिट 2.5 लाख का है. instantbollywood द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में मलाइका की अदाएं देखने लायक हैं. उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट हील्स बूट्स के साथ पेयर किया है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा का कुछ दिन पहले ही एक्सीडेंट हुआ था. इस एक्सीडेंट में उन्हें थोड़ी चोट आई थी. इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने उनका काफी ख्याल रखा. एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने पहला पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, पिछले कुछ दिनों और सामने आई घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं. इसके बारे में सोचती हूं तो किसी फिल्म के एक दृश्य की तरह लगता है ना कि ऐसा कुछ जो वास्तव में हुआ था.

उन्होंने आगे लिखा था, 'शुक्र इस बात का है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. उन लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की. मेरा परिवार पूरे वक्त मेरे साथ खड़ा रहा. मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर यथासंभव सावधानी से मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम, मेरे इंस्टा फैम से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा. ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो आपपर उस समय प्यार और शुभकामनाओं की बौछार करते हैं, जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें