1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kriti sanon ignore kartik aaryan at gq award party amid dating rumours know the truth bud

कृति सेनन ने अवॉर्ड पार्टी में कार्तिक आर्यन को किया इग्नोर? अब इस वीडियो की वजह से सामने आया सच

इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की अफवाहों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं, जब उन्हें मॉरीशस से लौटने के बाद गर्मजोशी से गले मिलते हुए स्पॉट किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan and Kriti Sanon
Kartik Aaryan and Kriti Sanon
instagram

इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की अफवाहों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं, जब उन्हें मॉरीशस से लौटने के बाद गर्मजोशी से गले मिलते हुए स्पॉट किया गया. इन खबरों के बीच कार्तिक और कृति ने शुक्रवार रात जीक्यू के 2022 के 30 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों में हिस्सा लिया. इस फंक्शन के कई वीडियोज और फोटोज ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं. वहीं एक पैपराजी द्वारा साझा किये गये एक वीडियो में ऐसा लग रहा था कि कृति ने अवार्ड शो में कार्तिक को इग्नोर कर रही हैं.

कृति ने किया कार्तिक को इग्नोर

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है जिसमें कृति कियारा आडवाणी के साथ बेहद गर्मजोशी से मिलती नजर आ रही हैं, जबकि कार्तिक उनके पीछे खड़े थे. वीडियो में दिख रहा था कि कृति कार्तिक को इग्नोर करते हुए सिर्फ कियारा से बात कर रही थी.

वायरल वीडियो से सच आया सामने

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफतौर पर दोनों को एकदूसरे से मिलते देखा जा सकता है. अभिनेताओं को कैमरे के सामने गले लगाते और पोज देते हुए देखा जा सकता है. कृति के कियारा के पास पहुंचने, उन्हें गले लगाने और अलग होने से पहले ही कृति और कार्तिक की बातचीत हो चुकी थी.

इस वजह से उड़ी थी अफवाह

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में दोनों कलाकारों को एयरपोर्ट पर देखा गया, जो शहजादा की शूटिंग से लौटे थे. वीडियो में कार्तिक और कृति एकदूसरे को गर्मजोशी से गले मिलते दिखे थे. जिसके बाद प्रशंसकों ने कहना शुरू कर दिया कि दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. कई फैंस ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर उनसे अपने रिश्ते को पहले से ही आधिकारिक बनाने के लिए कहा. एक प्रशंसक ने लिखा, "उनके रिश्ते का बेसब्री से इंतजार है," एक और यूजर ने कमेंट किया, "अब जल्दी आधिकारिक कर दो."

शहजादा में साथ होंगे कृति-कार्तिक

बता दें कि फिल्म शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन तीन साल बाद फिर से साथ आ रहे हैं. फिलहाल शूटिंग चल रही है. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं. इसमें परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर और अंकुर राठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें