25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KKBKKJ Advance Booking: ईद पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान तोड़ेगी रिकॉर्ड, शहरों में थिएटर फुल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद को मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. कई शहरों में तो टिकट फुल भी हो चुके हैं. इस आंकड़े को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस शांत नहीं रह सकते, क्योंकि उनकी मल्टीस्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. चार साल बाद ईद के मौके पर सलमान सिनेमाहॉल आ रहे हैं. किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को रिलीज होने से पहले फिल्म के निर्माताओं ने एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. शुरुआती आंकड़ों को देखें तो ऐसा लगता है कि भाईजान की फिल्म कई नये रिकॉर्ड बनाने को पूरी तरह तैयार है.

फास्ट-फिलिंग मोड में थियेटर्स

किसी का भाई किसी की जान के शुरुआती बॉक्स ऑफिस ट्रेंड के बारे में रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के प्रशंसकों ने मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी थिएटर में कैश रजिस्टर भेजा है, जबकि पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होनी बाकी है, सीमित स्क्रीन कथित तौर पर सुपर फास्ट टिकट बेच रहे हैं. बताया जा रहा है कि गिटी गैलेक्सी के शनिवार और रविवार के सभी शोज हाउसफुल हो चुके हैं. हालांकि, व्यापार विश्लेषकों और विशेषज्ञों ने अभी तक किसी का भाई किसी की जान के पहले दिन के कलेक्शन की भविष्यवाणी नहीं की है. एडवांस बुकिंग रविवार शाम से शुरू हुई है.


सलमान खान 4 साल बाद ईद पर सिनेमाघरों में उतरे हैं

किसी का भाई किसी की जान से पहले, सलमान खान की आखिरी ईद रिलीज राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई थी. फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया था, “सलमान खान और ईद: *डे 1* बिज़… चार साल के अंतराल के बाद, #SalmanKhan की फिल्म [#KisiKaBhaiKisiJaan] इस दिन *पूरी तरह से* सिनेमाघरों में रिलीज होगी. #ईद. #केबीकेजे ​​नोट: #राधे की डिजिटल + *सीमित थिएट्रिकल* #ईद 2021 पर रिलीज हुई थी… #दबंग3 [दिसंबर 2019] और #अंतिम [नवंबर 2021] ईद पर रिलीज नहीं हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की टाइगर 3 पाइपलाइन में है. कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत एक्शन थ्रिलर, नवंबर 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Also Read: Sidnaaz नाम पर… सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं, सलमान खान बोले- पूरी जिंदगी कुवांरी नहीं रह सकती शहनाज गिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें