1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiccha sudeep hates ajay devgn a lot because of kajol know reason bud

काजोल की वजह से अजय देवगन से नफरत करते थे किच्चा सुदीप!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kiccha sudeep and ajay devgn
kiccha sudeep and ajay devgn
twitter

एक्टर किच्चा सुदीप कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक है, जिन्हें सैंडलवुड के रूप में जाना जाता है. 25 साल से ज्यादा के अपने करियर में, सुपरस्टार ने कई हिट फिल्में दी हैं और तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है. वह इंडस्ट्री के सबसे बड़े हार्टथ्रब्स में से एक हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि किच्चा सुदीप एक समय बॉलीवुड स्टार अजय देवगन से नफरत करते थे और इसकी वजह बी टाउन की खूबसूरत अदाकारा काजोल हैं.

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में जब सुदीप से हाल ही में जब उनके पहले क्रश के बारे में पूछा गया, तो वह काजोल का नाम लेने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने खुलासा किया कि, वो बॉलीवुड मैगजीन से उनके पोस्टर और फोटोज इकट्ठा करते थे और इसे अपने रूम की दीवार पर चिपकाते थे. जैसा कि उन्होंने काजोल को अप सबसे बड़ा क्रश बताया. सुदीप ने यह भी खुलासा किया कि वो अजय को पसंद नहीं करते थे क्योंकि उन्होंने उनसे शादी की थी.

सुदीप ने आगे कहा, "क्योंकि वह काजोल है जिनकी वजह से मुझे अजय देवगन सर से बहुत नफरत है. एक समय था जब पत्रिका में उपलब्ध हर तस्वीर, हर पोस्टर मेरे कमरे में होती थी. मैं लगभग 30-40 किताबें रखता था. हर पेज पर उनकी तस्वीरें होती थी. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी काजोल के सामने अपनी दिल की बात रखने का मौका मिला, तो उन्होंने हंसते हुए कहा, "नहीं, उन्होंने तब तक शादी कर ली."

2019 में, सुदीप ने अजय से मुलाकात की थी, जब वह दबंग 3 की रिलीज़ के लिए तैयार थे, जिसमें उन्होंने नेगेटिव भूमिका निभाई थी. सलमान खान इस फिल्म में लीड रोल में थे. कन्नड़ सुपरस्टार ने अजय के साथ कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी और उन्हें एक सच्चा शख्स कहा था. सुदीप ने ट्वीट किया, "एक सच्चे जेंटलमैन के साथ एक मीटिंग.

गौरतलब है कि, अजय देवगन और काजोल की शादी को 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं और उनके दो प्यारे बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है. दोनों हलचल के सेट पर मिले थे और दोस्त बने थे. एक डिनर नाइट और ड्राइव पर अपने एक्स की शिकायत करने तक, अजय और काजोल समझ गए थे कि वे एक साथ होने वाले हैं. चार साल की डेटिंग के बाद, इस जोड़ी ने 1999 में शादी करने का फैसला किया. दोनों इंडस्ट्री के सफल जोडियों में शुमार किये जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें