1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kannada actor puneeth rajkumar dies of heart attack at the age of 46 sonu sood abhishek bachchan mourns demise dvy

Puneeth Rajkumar Death: नहीं रहे कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार, हार्ट अटैक से निधन, शोक की लहर

पॉपुलर कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का 46 की उम्र में निधन हो गया. एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सेलेब्स उनके निधन से काफी शॉक्ड और दुखी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुनीत राजकुमार का निधन
पुनीत राजकुमार का निधन
instagram

Puneeth Rajkumar Death: पॉपुलर कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) उर्फ अप्पू का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार को वर्क आउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं एक्टर की मौत की खबर सुनकर फैंस से लेकर सेलेब्स शॉक्ड है.

दरअसल, पुनीत राजकुमार 46 साल के थे और उन्होंने 30 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया था. उनकी मौत की खबर सुनकर पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. सेलेब्स उनके लिए सोशल मीडिया पर उनके लिए लिख रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुनीत हर दिन की तरह जिम में वर्कआउट कर रहे थे और अचानक उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हुआ. जिसके बाद उन्हें तुरन्त विक्रम हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था. एक्टर का इलाज के दौरान ही निधन हो गया. उनकी मौत के बाद कर्नांटक सरकार ने राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है.

सेलेब्स उनकी मौत की खबर सुनकर अन्दर तक हिल गए है. निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भी ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा, सोनू सूद, बोनी कपूर, एरिका फर्नांडिस,अभिषेक बच्चन, विवेक ओबेरॉय और हंसिका मोटवानी ने दुख व्यक्त किया हैं.

उन्होंने कई सफल फिल्मों जैसे अप्पू, अभि, Veera Kannadiga, मौर्य, Arasu, मिलाना, राजाकुमारा, और अंजनी पुत्र जैसे फिल्मों में काम किया है. उन्हें पावर हाउस के नाम से जाना जाता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें