1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut questions celebs silence on dhaakad trailer after praising it at eid party bud

कंगना रनौत ने सेलेब्स पर साधा निशाना, बोलीं- ईद पार्टी में की धाकड़ की तारीफ,लेकिन पब्लिकली चुप्पी क्यों?

कंगना रनौत इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और प्रशंसकों ने इसकी तारीफ की है. कंगना रनौत ने हाल ही में उन तारीफों के बारे में बात की जो उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स से मिल रही है. वह हाल ही में अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में दिखाई दीं, जहां उन्हें धाकड़ के लिए सराहा गया.

कंगना ने पूछा सवाल

कुछ दिनों पहले ईद के मौके पर अर्पिता और आयुष ने एक पार्टी होस्ट की थी जिसमें सलमान खान, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शहनाज गिल और कंगना रनौत नजर आए थे. वहां सेलेब्स द्वारा सराहा जाने के बाद, कंगना ने ट्रेलर और इसके पीछे के कारण पर सार्वजनिक चुप्पी पर सवाल उठाया.

इंटरव्यू में किया ये खुलासा

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में में बात करते हुए कंगना ने कहा, “मैं हाल ही में एक बॉलीवुड पार्टी (आयुष शर्मा और अर्पिता खान की ईद पार्टी) में गई थी, हर शख्स जो उस पार्टी में था, वे केवल मेरी फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात कर रहा था. मेरा कहने का मतलब है जब आप इतने बड़े लेवल पर एक ट्रेलर से इंप्रेस्ड हैं सब के सब तो इतनी छुपाई हुई बात क्यों है.”

मेरी फिल्म के बारे में बात करिए

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पार्टी में लोगों से अपने ट्रेलर के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने के लिए कहा, कंगना ने जवाब दिया, "मणिकर्णिका के समय पे मैंने काफी लोगों को व्यक्तिगत रूप से कहा था, चाहे वो आमिर खान हो, चाह वो कोई भी, मैंने व्यक्तिगत रूप से भी कॉल किए थे. आप मुझे अपने हर फिल्म के ट्रायल पर कहते हैं, चाह वो दंगल हो, चाह वो पीके हो, आप मेरी फिल्म की भी ट्रायल पर आईं, मेरी फिल्म के बारे में बात करिए. (अब) मैं उस लेवल से ऊपर हूं, मैं अब किसी को नहीं बताती.”

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था पोस्ट

हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने कंगना की फिल्म के पहले गाने का टीज़र अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसका टाइटल था शीज़ ऑन फायर. लेकिन फिर उन्होंने इस डिलीट कर दिया. अमिताभ बच्चन ने क्लिप को साझा करते हुए टीम को शुभकामनाएं दीं थी और लिखा था, "शुभकामनाएं" और एक थम्स-अप का इमोजी शेयर किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें