22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर क्यों शेयर करती हैं ग्लैमरस तस्वीरें? एक्ट्रेस बोलीं- ईएमआई भरनी पड़ती है

जाह्नवी कपूर ने कहा, 'मुझे इस तरह की बातें बताई गई हैं. आप जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह एक खास तरह की है और आपकी सोशल मीडिया मौजूदगी काफी विरोधाभासी है. मैं इस तरह से गणनात्मक होने से खुद को बचाने की कोशिश कर रही हूं.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Social Media) की ऑनस्क्रीन इमेज उनके ऑफ-स्क्रीन ग्लैम अवतार से काफी विपरीत रही है. फिल्मों में जहां उन्हें अक्सर छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाते देखा गया है, वहीं असल जिंदगी में एक्ट्रेस कहीं ज्यादा ग्लैमरस है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि वो सोशल मीडिया पर क्यों अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं. उनका जवाब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया मौजूदगी काफी विरोधाभासी है

जाह्नवी कपूर ने Galatta Plus को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे इस तरह की बातें बताई गई हैं. आप जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह एक खास तरह की है और आपकी सोशल मीडिया मौजूदगी काफी विरोधाभासी है. मैं इस तरह से गणनात्मक होने से खुद को बचाने की कोशिश कर रही हूं. हो सकता है कि लोग मुझे मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और फिर किसी फिल्म में कुर्ते में देखें. लेकिन वह मेरा काम है, मेरी कला है. मैं इसके बारे में बहुत गहराई से महसूस करती हूं. लेकिन मैं रीयल लाइफ में वो शख्स नहीं हूं. यही एक एक्टर होने की बात है.”

मुझे और ब्रांड मिलेंगे और ईएमआई भुगतान करने में मदद मिलेगी

जान्हवी ने आगे कहा कि, उनके सोशल मीडिया का मकसद मौज-मस्ती करना है और शायद ‘ज्यादा आसानी से ईएमआई का भुगतान’ करने में मदद के लिए ज्यादा ब्रांड प्राप्त करना है. उन्होंने विस्तार से कहा, “मैं इसे इतनी गंभीरता से नहीं लेना चाहती. मेरा सोशल मीडिया मेरे लिए मस्ती करने के लिए है. उम्मीद है कि अगर मैं प्यारी दिखती हूं और पांच और लोग मेरी तस्वीरों को पसंद करते हैं, तो मुझे एक और ब्रांड मिलेगा और मैं अपनी ईएमआई का भुगतान पहले की तुलना में अधिक आसानी से कर पाऊंगी.”

Also Read: KBC 14: नीना गुप्ता ने बिग बी से पूछा-मौका मिले अपनी जिंदगी में कुछ बदलने का तो वो क्या होगा?मिला ये जवाब
4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी मिली

गौरतलब है कि, जान्हवी कपूर की फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सर्वाइवल थ्रिलर मलयालम हिट हेलेन की रीमेक है और इसका निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है, जिन्होंने मूल फिल्म भी बनाई थी.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक समय बिताया है, अपने शुरुआती सप्ताहांत में 2 करोड़ रुपये से कम की कमाई की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें