20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरसुकेश चंद्रशेखर संग शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस, मैनेजर को दिलाई थी 8 लाख की बाइक

सुकेश चंद्रशेखर संग शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस, मैनेजर को दिलाई थी 8 लाख की बाइक

एएनआई से बात करते हुए विशेष पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) रविंदर यादव ने कहा, "जैकलीन फर्नांडीज के लिए और ज्यादा परेशानी है क्योंकि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ता नहीं छोड़ा, उसके आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी.

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनका नाम जबसे ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है लगातार उनसे पूछताछ जारी है. हाल ही में 200 करोड़ रुपये मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 8 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई थी. जैकलीन फर्नांडीज पहले ही बता चुकी हैं कि वो सुकेश के साथ संपर्क में थी और उसने कई महंगे तोहफे भी उन्हें दिये थे. हालांकि उनका कहना है कि वो उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं जानती थी. अब खबरें हैं कि जैकलीन सुकेश से शादी करने की प्लानिंग कर रही थी और उन्होंने उसे अपने सपनों के राजकुमार की तरह सोचा था.

सुकेश से शादी की प्लानिंग कर थी जैकलीन

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित थीं कि अभिनेत्री उसके अपराधों के उजागर होने के बाद भी लगातार उनके कॉन्टैक्ट में थी. एएनआई से बात करते हुए विशेष पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) रविंदर यादव ने कहा, “जैकलीन फर्नांडिस के लिए और ज्यादा परेशानी है क्योंकि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ता नहीं छोड़ा, उसके आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी. लेकिन नोरा फतेही ने खुद को अलग कर लिया.”

जैकलीन के मैनेजर को गिफ्ट की थी बाइक

ईओडब्ल्यू ने जैकलीन के मैनेजर प्रशांत के पास से एक सुपर बाइक डुकाटी भी बरामद की है, जिसकी कीमत 8 लाख रुपये बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें यह बाइक गिफ्ट की है. वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही, सुकेश चंद्रशेखर से पर्सनली कभी नहीं मिलीं और सूत्रों के अनुसार, दो बार व्हाट्सएप के माध्यम से उससे बात की थी. वह दिल्ली पुलिस मामले में भी गवाह बनने की संभावना है. हालांकि अभी जांच जारी है.

Also Read: Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले में गोवा कार्यालय पहुंची CBI, जानें मामले में अबतक क्या हुआ
निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम आया सामने

वहीं इस बीच मामले में निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का भी नाम सामने आया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर आरोप पत्र के अनुसार, सुकेश ने निक्की को 3.5 लाख रुपये और एक गुच्ची बैग दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए सुकेश से मिलने दिल्ली की तिहाड़ जेल गए थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें