1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. it department widens probe against sonu sood searches his offices nagpur lucknow and jaipur on 3rd day dvy

Sonu Sood की कम नहीं हुईं मुश्किलें, IT ने जयपुर लखनऊ और नागपुर ऑफिस में दी दस्तक

सोनू सूद की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं. अब आयकर विभाग ने उनके जयपुर, लखनऊ और नागपुर स्थित ऑफिस में छापा मारा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू सूद के ऑफिस पर आयकर विभाग का छापा
सोनू सूद के ऑफिस पर आयकर विभाग का छापा
instagram

Sonu Sood Income Tax Survey: इनकम टैक्स टीम ने आज यानी शुक्रवार को मुंबई, नागपुर और जयपुर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कई परिसरों पर छापेमारी की. इससे पहले मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम सर्वे करने के लिए पहुंची थी.

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, अब मुंबई, नागपुर और जयपुर में और स्थानों पर तलाशी की जा रही है. मुंबई और लखनऊ में कम से कम आधा दर्जन स्थानों पर बुधवार को कार्रवाई की गई. सूत्रों के मुताबिक, एक्टर से जुड़ा एक रियल इस्टेट सौदा और कुछ अन्य वित्तीय लेनदेन विभाग की जांच के दायरे में हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम सर्वे करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका खुलकर समर्थन किया था. ट्विटर पर #IstandWithSonuSood ट्रेंड करने लगा था. यूजर्स लगातार ट्वीट कर उनके साथ होने की बात कर रहे थे.

सोनू सूद ने पिछले साल कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद कर सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने लोगों की दिल खोलकर मदद की थी और हर सम्भव कोशिश की थी. लोगों ने लॉकडाउन के दौरान उनसे सोशल मीडिया पर हेल्प मांगा था औऱ एक्टर ने हर तरफ से उनकी मदद की.

फिल्मों की बात करें तो सोनू सूद हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो तुम तो ठहरे गाना रिलीज हुआ था. वहीं, सोनू एक्शन ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें