16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरGanapath: रजनीकांत ने गणपत की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- भविष्य की दुनिया में...

Ganapath: रजनीकांत ने गणपत की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- भविष्य की दुनिया में…

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन स्टारर गणपत आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. इसमें स्टार्स के एक्शन ने थियेटर्स में खूब तालियां बजवाई. अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने मूवी की सफलता पर बात की है.

हीरोपंती की सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन विकास बहल द्वारा निर्देशित गणपथ पर फिर से साथ आ रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे हाल ही में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा 2 घंटे और 15 मिनट के स्वीकृत समय के साथ यू/ए प्रमाणित किया गया है. फैंस मूवी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस मूवी को 5 स्टार रेटिंग दे रहे हैं. साथ ही टाइगर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, “#गणपथ जोश के साथ #बॉलीवुड को भविष्य की दुनिया में ले जाता है. #टाइगरश्रॉफ वही करता है, जो वह सबसे अच्छा करता है, जबकि #कृतिसेनन फिर दिखाती है कि एक नायिका पुरुष-केंद्रित कथानक में कैसे चमक सकती है. निर्देशक #विकास बहल की कहानी को रास्ते में कुछ मामूली रुकावटों का सामना करना पड़ता है, लेकिन अंतिम परिणाम #भारतीय #सिनेमा के लिए एक अभूतपूर्व तमाशा है. ” टाइगर की फिल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री के हर कोने से शुभकामनाएं भी मिल रही हैं. अब, अनुभवी अभिनेता और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी टाइगर श्रॉफ और फिल्म की पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

https://www.instagram.com/p/CyhthZws8Dx/?hl=en

रजनीकांत ने गणपथ की टीम टाइगर श्रॉफ को शुभकामनाएं दीं

आज फिल्म रिलीज होने पर, महान अभिनेता रजनीकांत ने फिल्म में अभिनय कर रहे टाइगर श्रॉफ और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं. आज सुबह एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अभिनेता ने लिखा, “@iTIGERSHROFF और #Ganapath की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं… आपको शुभकामनाएं और फिल्म की शानदार सफलता की कामना करता हूं… #टाइगरश्रॉफ #गणपथ #जैकीश्रॉफ @बिंदासभिदु.” अभिनेत्री कृति सेनन, जो फिल्म में जस्सी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं, ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘मिमी’ के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान जीता.

टाइगर संग काम करने पर क्या बोली कृति सेनन

9 साल के अंतराल के बाद कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर चर्चा करते हुए टाइगर ने कहा, “सबसे पहले, कृति सेनन को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बधाई.. हीरोपंती में, तब छोटी बच्ची थी, अब सुपरस्टार बन चुकी है.” उन्होंने आगे बताया कि इतने लंबे समय के बाद उनके साथ सहयोग करना कितना अद्भुत अनुभव था. यह बताते हुए कि आज एक बड़ी स्टार बनने के बावजूद वह बिल्कुल भी नहीं बदली हैं, टाइगर ने यह भी खुलासा किया कि ऐसा लगा जैसे उन्होंने कल ही एक साथ काम किया हो.

गणपत के बारे में

विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपथ एक डायस्टोपियन स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है. यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि जब 2020 में विकास बहल की गणपत की घोषणा की गई थी, तो फिल्म ने काफी चर्चा पैदा की थी. डायस्टोपियन विज्ञान-फाई फिल्में बॉलीवुड की विशेषता नहीं हैं, जिसने इस फिल्म को खड़ा किया. स्क्रिप्ट के स्तर पर, गणपथ दिलचस्प है. अफसोस की बात है कि बेहद खराब वीएफएक्स ने फिल्म को खत्म कर दिया है. हालांकि टाइगर श्रॉफ ने अपने सहज एक्शन और डांस से दर्शकों को प्रभावित किया, लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी से ऐसा लगता है मानों वह इस फिल्म को पूरा करने के लिए सीधे मुन्ना माइकल के सेट से कूद पड़े हों.

Also Read: Ganapath OTT Release: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं आप

पहले दिन गणपत कितनी कमाई करेगी?

गणपत का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है. यह फिल्म इस शुक्रवार को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है. मूवी को सेलेब्स से सपोर्ट मिल रहा है. जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “गणपत के लिए टाइगर श्रॉफ को शुभकामनाएं. 20 अक्टूबर को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.” बता दें कि कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 5 से 7 करोड़ रुपए तक कमाई कर सकती है. हालांकि ये कमाई बाद में बढ़ भी सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें