1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. drugs party case shahrukh khans son aryan khan presented in court by ncb sought remand till 11 october rjh

Drugs Party case: आर्यन खान की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा

एनसीबी ने आर्यन खान की पेशी के दौरान उसकी 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी है, कोर्ट ने एनसीबी की मांग पर विचार किया और उन्हें आर्यन खान की कस्टडी सात अक्टूबर तक दे दी गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan and Aryan Khan
Shahrukh Khan and Aryan Khan
Instagram

Drugs Party case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उसके दो साथियों को कोर्ट ने सात अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. आज दोपहर एनसीबी ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने कल इन तीन लोगों को एक दिन के लिए एनसीबी की रिमांड पर भेजा था और आज इनकी कस्टडी और तीन दिन के लिए बढ़ा दी गयी है.

एनसीबी ने आर्यन खान की पेशी के दौरान उसकी 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी थी. आजतक के अनुसार एनसीबी ने कोर्ट में यह दलील दी है कि आर्यन खान के फोन से कई ऐसी तसवीरें मिली हैं जो यह साबित करते हैं कि उसका ड्रग्स पैडलरों से काफी पुराना संबंध है. आर्यन और अरबाज के फोन से कई कोडवर्ड भी मिले हैं जिनका इस्तेमाल ड्रग्स की खरीद के लिए किया जाता था.

वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में यह दलील दी है कि आर्यन खान उस पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं दिये हैं. आर्यन खान के पास से ड्रग्स की बरामदगी भी नहीं हुई है.जो ड्रग्स मिला है वह अरबाज खान के पास से मिला है. इसलिए उसे हिरासत में रखने का कोई तुक नहीं है उसे जमानत दे दिया जाना चाहिए.

एनसीबी ने एक क्रूज शिप पार्टी से आठ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उसके दो दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन शामिल हैं. आजतक के अनुसार एनसीबी ने आर्यन से जितनी देर तक पूछताछ की वे बुरी तरह रोते रहे. वहीं आज कोर्ट में पेशी से पहले शाहरुख खान से आर्यन खान से फोन पर बात की.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें