1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. disha patani rap rasode mein kon tha hilarious video with her dogs see video fans says this bud

रसोड़े में कौन था? दिशा पटानी ने अपने डॉग्‍स के साथ बनाया ये मजेदार VIDEO, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
disha patani
disha patani
Photo: Instagram

Disha Patani Video: रसोड़े में कौन था? सोशल मीडिया पर हरकोई वीडियो बनाकर ये सवाल पूछ रहा है. इसी तर्ज पर अब अभिनेत्री दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी अपने डॉग्स से यह पूछती नजर आ रही हैं कि रसोड़े में कौन था. दिशा पाटनी के पास बेला और गोकू दो पेट्स हैं. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा- 'रसोड़े में कौन था.' दरअसल हाल ही में म्‍यूजिशियन यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) टीवी के चर्चित सीरीयल 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन को म्यूजिकल ट्विस्ट देते हुए मैशअप सॉन्ग बनाया था. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. यूजर्स दिशा को बता रहे हैं कि रसोड़े में राशि थी. वहीं कई यूजर्स कह रहे हैं कि रसोड़े में टाइगर था.

View this post on Instagram

#rasodemaikauntha 🧐

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दूसरे सीजन की वापसी

बता दें कि 'साथ निभाना साथिया' एक बार फिर से दूसरे सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है. शो के मेकर्स ने इसका सीजन 2 लाने का फैसला किया है. शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने हाल ही मुबंई मिरर से बातचीत में कहा, लॉकडाउन के दौरान शो का रिपीट टेलिकास्ट बहुत देखा गया. उसे देखकर हमें विश्वास हुआ कि अभी सही वक्त है 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन लाने का. इसकी रीकॉल वैल्यू बहुत स्ट्रॉन्ग है. शो की कहानी में कई नए किरदार और ट्विस्ट होंगे, पर यह पूरी तरह से एक फैमिली शो होगा.

क्‍या था वीडियो में

'रसोड़े में कौन था?’ वीडियो में 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन में कोकिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं. वह कुकर में बिना चने डाले उसे गैस पर चढ़ाये जाने को लेकर दोनों बहुओं को डांट रही है. कोकिलाबेन के इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने रैप के साथ मजेदार बना दिया है. उन्‍होंने इस बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड कर दिया है. साथ ही कुछ हिपहॉप नोट्स भी एड कर दिये हैं.

कौन है यशराज मुखाटे

बता दें कि यशराज मुखाटे एक म्यूज़िक प्रोड्यूसर हैं. वह लगातार ऐसे मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनके इस्टाग्राम ऐसे कई ऐसे वीडियो आपको देखने को मिल जायेंगे. वह बॉलीवुड के कई गानों को रिक्रियेट कर चुके हैं. इससे पहले उनका विक्‍की कौशन की फिल्‍म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के गाने 'हाउज़ द जोश' का रिएक्रिएशन भी वायरल हो चुका है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें