1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. coronavirus lockdown anurag kashyap troll bjp amit malviya over bareilly spray covid 19

Anurag Kashyap ने Amit Malviya पर साधा निशाना, बोले- गौमूत्र पीयो और थाली बजाओ...

By Budhmani Minj
Updated Date
Anurag Kashyap
Anurag Kashyap
Photo : Instagram

फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. वह किसी भी सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. वह नामचीन लोगों पर निशाना साधने से भी नहीं चू‍कते. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. इस बार उन्‍होंने बीजेपी आइटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर निशाना साधा है. उन्‍होंने अमित मालवीय के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए गोमूत्र पीने और थाली बजाने की सलाह दी है.

दरअसल 30 मार्च को उत्तर प्रदेश के बरेली का ए‍क वीडियो चर्चा में आया था जहां हरियाणा, दिल्‍ली, नोएडा से आये सैकड़ों मजदूरों, महिलाओं और बच्‍चों को जमीन पर बिठाकर उनपर डिसइंफेक्‍ट दवाई का छिड़काव किया गया था. इस वीडियो पर जमकर बवाल हुआ था. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार को क‍ठघरे में ला खड़ा किया था.

इसी पर अमित मालवीय ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा था,' यह केरल का वीडियो है जिसमें दिख रहा है कि दूसरे राज्‍यों से आये लोगों पर छिड़काव किया जा रहा है. लेकिन लोगों की यूपी की घटना पर ही गुस्‍सा आ रहा है क्‍योंकि भगवाधारी संत लोगों की भलाई करने में लगा हुआ है.'

अमित मालवीय के इस ट्वीट पर अनुराग कश्‍यप ने निशाना साधा है. उन्‍होंने लिखा,' यह देखो , फिर आ गया झूठों का सरदार. यह स्प्रे और बरेली वाले स्प्रे में बहुत फ़र्क़ है. तुम्हारी गोबर बुद्धि को नहीं समझ में आएगा, जाने दो. तुम गौमूत्र पीयो और थाली बजाओ.'

अनुराग कश्‍यप ने दो स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए यह भी बताया है दोनों स्‍प्रे में क्‍या फर्क है ? अनुराग ने बताया कि उत्तर प्रदेश में जो स्‍प्रे किया गया था सोडियम हाइपोक्‍लोराइट (Sodium Hypochlorite) था जो शरीर के लिए नुकसानदायक होता है. वहीं बरेली में जो स्‍प्रे किया गया वह कैलशियम हाइपोक्‍लोराइट (Calcium Hypochlorite) था जो मानव शरीर को साफ करता है.

बता दें कि बरेली वाली घटना को लेकर यूपी प्रशासन की तरफ से माफी भी मांगी गई थी. जिले के डीएम ने गलती मानते हुए क‍हा था कि बरेली नगर निगम और फायर ब्रिगेड की टीम को बसों को सैनिटाइज करने के लिए कहा गया था लेकिन अति-उत्‍साह में उन्‍होंने ऐसा कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें