1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bride to be katrina kaif seen leaving her home ahead of wedding with vicky kaushal video bud

घर से रवाना हुईं विक्की कौशल की होनेवाली दुल्हन कैटरीना कैफ! सामने आया यह लेटेस्ट VIDEO

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के 9 दिसंबर को राजस्थान में एक शाही शादी करने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर से संगीत और मेहंदी के साथ शुरू होगा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katrina Kaif
Katrina Kaif
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के 9 दिसंबर को राजस्थान में एक शाही शादी करने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर से संगीत और मेहंदी के साथ शुरू होगा और 8 दिसंबर को दोनों हमेशा के लिए एकदूजे के हो जायेंगे. इसी बीच कैटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने आवास से निकलती नजर आ रही हैं.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट रफल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने मीडिया का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी मां भी साथ थी. हालांकि इसकी जानकारी सामने नहीं आई है कि वो घर से निकलकर कहां के लिए रवाना हुईं हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ को शनिवार को मुंबई के एक जिम में जाते हुए देखा गया था. वह कथित तौर पर अपनी छोटी बहन इसाबेल के साथ वहां पहुंची थीं. कैटरीना ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को मास्क और बेसबॉल कैप से कंप्लीट किया था.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने संगीत, मेहंदी और शादी के लिए थीम को लेकर खास प्लान बनाया हैं. सूत्रों के मुताबिक मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट होगी. जबकि संगीत के लिए ब्लिंग थीम है. इस फंक्शन में दूल्हा, दुल्हन और बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स अपना डांस परफॉर्मेंस देने वाले है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शादी का थीम भी काफी हटके औऱ अलग हैं. शादी के लिए पेस्टल शार्बट थीम रखा गया है. बता दें कि अभी तक कपल ने अपनी शादी के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर हर दिन उनकी शादी को लेकर अपडेट आ रहे है. सवाई माधोपुर जिले के जिला कलेक्टर ने उनकी शादी को कंफर्म कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें