1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. big breaking on shilpa shetty husband raj kundra about porn video case he was offering money on whatsapp to models for obscene videos dvy

राज कुंद्रा के WhatsApp चैट से बड़ा खुलासा, पोर्न वीडियो के लिए मॉडल्स से खुलेआम करते थे पेमेंट की बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Chats leak
Raj Kundra Chats leak
instagram

Raj Kundra Chats: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप हैं. जिसके बाद बीती रात उन्हें गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले में राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट्स की बातें सामने आई है, जिससे पता चलता है कि वो अश्लील फिल्मों के निर्माण से लेकर उसके डिस्ट्रिब्यूशन तक को खुद देखते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस के हाथ जो चैट्स लगी है वो पिछले साल 10 अक्टूबर 2020 की है. इस व्हाट्सग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है. इसमें राज कुंद्रा समेत कुल पांच लोग शामिल थे. इस ग्रुप के माध्यम से रोज की कमाई, मॉडल को भुगतान समेत बिजनेस से जुड़ी बातें की जाती थी.

एक चैट में राज कुंद्रा अपने पार्टनर से चैट में अपने साथी से मोबाइल एप्लिकेशन पर बेचे गए कंटेंट से प्रॉफिट औऱ रेव्न्यू गेन के बारे में चर्चा कर रहे है. चैट के मुताबिक, एक पार्टनर के हवाले से कहा गया, "हम हफ्ते में सिर्फ एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं, हां, बिक्री में तेजी आई है..."

अश्लील फिल्मों को शूट करने के बाद इसे 'वीट्रांसफर' के जरिए एक विदेशी कंपनी को भेजा जाता था. साथ ही इसे भारतीय कानून से बचने के लिए विभिन्न ऐप पर अपलोड किया गया था. पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि वीट्रांसफर फाइल भेजने वाला प्रति वीडियो 2-3 लाख रुपये कमाते थे और पीड़ितों को 20,000 रुपये से 25,000 रुपये का भुगतान किया जाता था.

वहीं, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना सुमन का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन का ऑफर मिला, जिसे उन्होंने मना कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें