1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bengali tv actress pratyusha paul alleges receiving threats on social media files complaint dushkarm ki dhamki amh

Pratyusha Paul : इस एक्ट्रेस को एक साल से मिल रही है बलात्कार की धमकी, मामला पहुंचा थाने

By Agency
Updated Date
Bengali TV Actress Pratyusha Paul
Bengali TV Actress Pratyusha Paul
social media
  • बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल को लगातार बलात्कार की धमकियां मिल रही है

  • मामले को लेकर प्रत्युषा पॉल का बयान भी सामने आया

  • अश्लील वेबसाइटों पर कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप

Bengali TV Actress Pratyusha Paul : बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल को लगातार बलात्कार की धमकियां मिल रही है जिससे वह परेशान हैं. दरअसल बंगाली टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा पॉल ने शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया.

पुलिस संबंध में पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने इस मामले में साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस पूरे मामले को लेकर प्रत्युषा पॉल का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह मेरे साथ पिछले एक साल से हो रहा है. शुरुआत में मैंने ऐसी धमकियों को नजरअंदाज किया, लेकिन अब यह नियंत्रण से बाहर जा रही हैं और मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है. ऐसी धमकियां देने वाले लोगों को जब मैं सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग नियमित रूप से अपना अकाउंट बदलते रहते हैं और मुझे बलात्कार की धमकी देते हैं.

आगे अभिनेत्री ने कहा कि ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया। यह मेरे लिए चिंता का विषय है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें