1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. baba siddique iftar party shahrukh khan to salman these famous celebs in functionvideos bud

Baba Siddique Iftar party: शाहरुख खान-सलमान समेत पार्टी में पहुंचे ये सितारे, तसवीरें और वीडियो वायरल

बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 17 अप्रैल को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी की मेजबानी की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shahrukh Khan and Baba Siddique
Shahrukh Khan and Baba Siddique
instagram

बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 17 अप्रैल को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी की मेजबानी की. शाहरुख खान, सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, करण सिंह ग्रोवर, उर्वशी ढोलकिया, रश्मि देसाई, करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, शहनाज गिल, मुजामिल इब्राहिम, जैस्मिन भसीन-एली गोनी, जैसी हस्तियों में शामिल थे. शाहरुख खान काले रंग की पठानी में डैशिंग लग रहे थे. उन्होंने इफ्तार समारोह में अपने नए रूप की शुरुआत भी की.

कार्यक्रम स्थल में इंट्री करने से पहले कैमरों के लिए पोज दिए. बता दें कि इफ्तार पार्टी दो साल के अंतराल के बाद सिद्दीकी द्वारा आयोजित की जा रही है. महाराष्ट्र विधानसभा के पूर्व सदस्य बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं.हालांकि, कोरोना के संकट की वजह से, पिछले दो सालों से, वह सुरक्षा प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए एक भव्य और स्टार-स्टडेड अफेयर की मेजबानी नहीं कर रहे थे.

बैश से तसवीरें और वीडियो ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है. सबसे पहले मेहमान टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई पहुंचीं. वह सॉफ्ट कर्ल में अपने बालों के साथ एक पारंपरिक सूट पहने नजर आईं. उनके अलावा, सना खान, उर्वशी ढोलकिया, हिना खान जैसे टीवी सितारों को भी देखा गया. शहनाज गिल ऑफ व्हाइट शहनाज गिल पोज देती नजर आईं.

पार्टी वेन्यू पर जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान भी पहुंचे. सिद्दीकी को उनका हाथ थामे और कुछ क्लिक के लिए उनके साथ पोज देते देखा गया. उनके बेटे और अभिनेता, सलमान खान भी हमेशा की तरह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. सलमान हमेशा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी के मुख्य आकर्षण होते हैं. इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी, संजय दत्त जैसे बॉलीवुड अभिनेता शामिल हुए. शिल्पा ने इस अवसर के लिए एक खुबसूरत गुलाबी सूट चुना और आश्चर्यजनक लग रही थी. तसवीरें और वीडियोज विरल भयानी ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किये हैं.

बैश के बारे में बोलते हुए सिद्दीकी ने जूम टीवी को दिए एक बयान में कहा था, "चूंकि हम एक महामारी के बीच में थे, इसलिए मैंने पिछले दो वर्षों से इफ्तारी की मेजबानी नहीं करने का फैसला किया. मैं वास्तव में अपने दोस्तों के साथ आने से चूक गया और मुझे खुशी है कि इस साल, हमारा परिवार एक बार फिर इस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है. हम 17 अप्रैल को अपने सभी मेहमानों को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें