1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ayushmann khurrana birthday special story know what jitendra kumar did after kissing ayushmann in shubh mangal zyada saavdhan in salman khan bigg boss 13 video div

Ayushmann Khurrana B'day : आयुष्मान को KISS करने के बाद क्या किया था जितेंद्र कुमार ने? सलमान खान को दिया था जवाब... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy birthday Ayushmann Khurrana
Happy birthday Ayushmann Khurrana
instagram

Happy birthday Ayushmann Khurrana : कुछ साल पहले बॉलीवुड में इंट्री करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज बॉलीवुड का चमकता सितारा हैं. आयुष्मान की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है. कभी 'विक्की डोनर' तो कभी 'ड्रीम गर्ल' बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाले आयुष्मान आज 36 साल के हो गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आयुष्मान और जितेंद्र नजर आ रहे है. वीडियो में जितेंद्र से सलमान खान एक सवाल करते है जिसका वो मजेदार जवाब देते है.

दरअसल, सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन के लिए गए थे. फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र दोनों 'गे' कपल में नजर आए थे. फिल्म में एक सीन के दौरान आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार ने एक दूसरे को किस किया था.

सलमान खान ने इस सीन के बारे में जितेंद्र से 'बिग बॉस 13' में पूछा था. सलमान ने जितेंद्र से पूछा था कि किस करने के बाद क्या किया तो जितेंद्र का जवाब दिलचस्प था जिसे सुन सलमान भी खुद हंसने लगे. उन्होंने सलमान को कहा कि उन्होंने आयुष्मान खुराना को किस करने के तुरंत गर्म पानी पिया और गरारे भी किए.

गौरतलब है कि फिल्म फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान और जितेंद्र के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव और मनु ऋषि महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. वहीं, जितेंद्र कुमार ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया था.

बता दें कि आयुष्मान ने साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. वह अपनी पहली फिल्म के विषय और अपनी दमदार एक्टिंग के चलते लोगों के दिलो दिमाग में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए. यह फिल्म थी शूजित सरकार की रोमांटिक कॉमेडी 'विक्की डोनर'. इस फिल्म के लिए आयुष्मान को बेस्ट मेल डेब्यू और गाने के लिए बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं, आयुष्मान ने लगातार 7 सुपरहिट फिल्में दी हैं और पिछले साल 'अंधाधुन' के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें