1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arpita khan aayush sharma eid bash shehnaaz gill seen hugging salman khan in party fans says bonding superb slt

Arpita Khan Eid bash: सलमान खान को यूं गले लगाते दिखी शहनाज गिल, VIDEO में देखें दोनों की क्यूट बॉन्डिंग

शहनाज गिल अर्पिता खान और आयूष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंची. यहां सलमान के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली. सलमान खान ने उन्हें रिसीव किया, बाद में जाते वक्त गाड़ी तक छोड़ने भी आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arpita Khan Eid bash
Arpita Khan Eid bash
Instagram

बिग बॉस 13 फेम और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीतती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हाल ही में खबर आई थी कि वह सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. बीते दिनों शहनाज गिल को अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ओर से दी गई ईद की पार्टी में देखा गया. इस पार्टी में सलमान खान और शहनाज गिल के बीच क्यूट सी बॉन्डिंग देखी गई.

ईद पार्टी में पहुंची शहनाज गिल

इस इवेंट के लिए, शहनाज ने ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट चुना, जिसमें वह ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक पर्स भी कैरी किया था और खूबसूरत सैंडल पहने थे. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिया. उनके अलावा, पार्टी में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मलोहत्रा और अन्य कई सेलेब्स शामिल हुए.

शहनाज और सलमान की क्यूट बन्डिंग

हालांकि इस पूरी पार्टी की लाइमलाइट शहनाज गिल ने चुरा ली. शहनाज गिल के वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं. पहले वीडियो में शहनाज गिल और सलमान खान एक-दूसरे के गले लगाते दिख रहे हैं. बाद में सलमान उनको गाड़ी तक छोड़ने भी जाते है. वे शहनाज को देखकर हंसते है, वहीं सना उनके गाल पर हाथ फेरती है. दोनों की ये बॉन्डिंग काफी लाजवाब लग रही है.

शहनाज ने सलमान खान को लगाया गले

फैंस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''सलमान खान दुनिया के बोस्ट आदमी है..कैसे पूरे पार्टी में उन्होंने शहनाज को अकेला नहीं छोड़ा''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''शहनाज गिल और सलमान खान की जोड़ी काफी कमाल की है...दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लगते है''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''शहनाज का आप ऐसे ही ध्यान रखना..उसको सहारे की जरुरत है''.

इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहनाज गिल ने दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म होंसला रख से एक्टिंग की शुरुआत की. इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ शामिल होंगी. फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं. वास्तव में, बजरंगी भाईजान अभिनेता के बहनोई आयुष शर्मा भी फिल्म में दिखाई देंगे, लेकिन नवीनतम जोड़ कथित तौर पर शहनाज गिल होने जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह आयुष के अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें