1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shah rukh khan came outside of mannat for fans on eid for first time in two years watch video slt

शाहरुख खान के फैंस की मुराद हुई पूरी, 2 साल बाद मन्नत के बाहर दिखे किंग खान, फैंस को दी ईद की बधाई, VIDEO

बॉलीवुड के किंग खान आज दो साल के बाद फैंस के लिए मन्नत के बाहर पहुंचे. उन्होंने अपने फैंस को हाथ हिलाकर ईद की बधाई दी. साथ ही उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Instagram

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज बड़े ही धूमधाम के साथ ईद का त्योहार मनाया गया. इश दिन फैंस शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए मन्नत के बाहर घंटों इंतजार करते है. ऐसे में इस बार फैंस की मुराद पूरी हुई, जहां एसआरके हर बार की तरह इस बार भी अपने घर के उसी छत पर खड़े नजर आए. शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए न केवल छत पर आकर दुआसलाम किया, बल्कि उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई.

शाहरुख ने फैंस के साथ ली सेल्फी

शाहरुख खान ने फैंस के साथ ली सेल्फी को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. साथ ही उन्हें ईद की बधाई भी दी. शाहरुख ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ईद पर आप सभी से मिलकर कितना अच्छा लगा... अल्लाह आपको प्यार भरी खुशियां दे और आपका सबसे अच्छा अतीत आपके भविष्य का सबसे बुरा हो. ईद मुबारक !!"

दो साल बाद शाहरुख खान का दीदार

शाहरुख दो साल के बाद आज मन्नत के बाहर दिखाई दिए. अभिनेता की कई तस्वीरों और वीडियो में उन्हें हाथ हिलाते हुए, किस करते हुए, ईद की बधाई देते हुए, झुकते और हाथ जोड़कर दिखाया गया है. अभिनेता ने अपना सिग्नेचर पोज भी दिया, जिसमें उनकी बाहें खुली हुई थीं. एसआरके मन्नत के प्रवेश द्वार पर लोहे की बालकनी पर खड़े थे.

कैजुअल लुक में दिखे किंग खान

शाहरुख की आउटफिट की बात करें तो एक्टर कैजुअल लुक में दिखाई दिए. उन्होंने रॉयल ब्लू टी-शर्ट, लाइट डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखा था. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को कई मिनट तक बधाई दी. ट्विटर पर कई फैंस ने अपनी खुशी व्यक्त की. एक ने लिखा, 'हमारे लिए एक परफेक्ट ईदी.

पहले भी बालकनी से बाहर आते थे शाहरुख

इससे पहले भी मन्नत के बाहर सैकड़ों की संख्या में फैंस नजर आते थे. शाहरुख ने सालों से ईद के मौके पर बालकनी से बाहर निकलने और अपने प्रशंसकों को बधाई देने की परंपरा बना ली है. हालांकि कोरोनो वायरस महामारी के कारण अभिनेता पिछले दो वर्षों में ईद पर नहीं दिखाई दिए. पिछले कुछ सालों में शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम भी उनके साथ बालकनी में गए थे.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख के दो प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिसमें पठान और डंकी शामिल है. पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

राजकुमार के साथ पहली बार काम करेंगे शाहरुख

डनकी फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म होगी. फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक JIO स्टूडियो, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, डंकी को अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों और हिरानी ने लिखा है, जो इस परियोजना का निर्माण भी करेंगे. गौरी खान के साथ फिल्म इस अप्रैल में फ्लोर पर चली गई, जिसके अगले शेड्यूल की शूटिंग बड़े पैमाने पर पंजाब में की गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें