26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anurag Kashyap की 5 सबसे बेहतरीन फिल्में, जिस पर दर्शकों ने जमकर लुटाया प्यार

Anurag Kashyap Masterpieces: आज हम डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मास्टरपीसेस के बारे में बात करेंगे, जिन पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था.

Anurag Kashyap Masterpieces: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जब भी कोई फिल्म हिट होती है, तो दर्शक फिल्म के किरदारों की तारीफों के पुल बांधते हैं. लेकिन आज हम बॉलीवुड की ऐसी शख्सियत की बात करेंगे, जिसे इंडस्ट्री को कई ऐसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनका कॉन्सेप्ट काफी यूनिक रहा है और दर्शकों द्वारा काफी सरहाया भी गया है. हम बात कर रहे हैं, दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कशयप की. आज हम इनकी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से कुछ चुनिंदा फिल्मों के बारे में बताएंगे.

गैंग्स ऑफ वासेपुर

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. यह एक कॉमेडी क्राइम फिल्म है. फिल्में में मुख्य भूमिका मनोज बाजपेई, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तिग्मंशु धूलिया, हुमा कुरैशी, रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी ने निभाई है. इस फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर स्टोरी तक, सबकुछ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अगर आपने अब तक इस जबरदस्त फिल्म को नहीं देखा है तो आप नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर जाकर इस फिल्म को सकते हैं.

नो स्मोकिंग

साल 2007 की थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म नो स्मोकिंग में मुख्य किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया है. इस फिल्म को आप दोबारा देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 और यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है कि है, जो अपनी स्मोकिंग की लत को छुड़ाने के लिए रिहैबिलिटेशन सेंटर जाता है और वहां उसे 21 लाख रुपए के चेक साइन करने पर रिहा कर दिया जाता है और धमकी दी जाती है कि अगर उसने दोबारा से धूम्रपान करना शुरू किया तो उसके पूरे परिवार को मार दिया जाएगा.

Also Read बॉलीवुड की ये फिल्में किसी खजाने से नहीं हैं कम, आज ही निपटा लें इन्हें

मनमर्जियां

मनमर्जियां फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई एक रोमांस ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म की कहानी रूमी और विक्की की है, जो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन जब रूमी के घर वालों को उनके रिश्ते के बारे में पता चलता है तब वह उन दोनों को शादी करने के लिए कहते हैं. लेकिन विक्की शादी से मना कर देता है. इसके बाद एक मैरिज ब्रोकर रूमी के लिए रॉबी नाम के लड़के का रिश्ता लेकर आता है. इस फिल्म को देखने के लिए आप अमेजॉन प्राइम और जी5 पर जा सकते हैं.

ब्लैक फ्राइडे

साल 2004 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ब्लैक फ्राईडे, साल 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट के हादसे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस एक हाई लेवल प्लानिंग करती है. इस फिल्म को आप disney+ हॉटस्टार और यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं.

गुलाल

गुलाल साल 2009 में रिलीज हुई एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से आठ रेटिंग मिली है. फिल्म की कहानी दिलीप नाम के लॉ स्टूडेंट की है, जो राजपुर का है. दिलीप को जधवाल के गैंग वाले काफी प्रताड़ित करते हैं. जिसके बाद वह उस गैंग से बदला लेने की कोशिश करता है लेकिन राजनीतिक मसले में फंस जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें