1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anupam kher meets pm narendra modi and gifted rudraksh mala pm says this post viral on internet dvy

PM नरेंद्र मोदी से मिले अनुपम खेर, एक्टर ने प्रधानमंत्री को दिया ये खास तोहफा, पीएम ने जताया आभार

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो पोस्ट की है. पहली तसवीर में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिख रहे है और दोनों कैमरे को देख रहे है. दूसरे फोटो में वो उन्हें रुद्राक्ष की माला दे रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pm modi and anupam kher
pm modi and anupam kher
instagram

बॉलीवुड एक्टर अनुमप खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में WWE रेसलर द ग्रेट खली के साथ तसवीरें शेयर की थी. ये तसवीरें काफी चर्चा में रही थी. इस बीच एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ दो फोटोज पोस्ट की हैं. साथ ही पीएम मोदी को उन्होंने एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया. एक्टर का ये पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी से मिले अनुपम खेर

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो पोस्ट की है. पहली तसवीर में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिख रहे है और दोनों कैमरे को देख रहे है. दूसरे फोटो में वो उन्हें रुद्राक्ष की माला दे रहे है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए. आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी मां द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे.'

अनुपम खेर का पोस्ट

आगे अनुपम खेर ने पोस्ट में लिखा, 'प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे. और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद.' इस पोस्ट पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट में लिखा, वॉव. एक मीडिया यूजर ने लिखा, दो लीजेंड एक फ्रेम में. कई यूजर्स पर हार्ट इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे है.

पीएम मोदी ने कही ये बात

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर भी ये पोस्ट किया है, जिसका जवाब पीएम मोदी ने दिया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी. आपकी आदरणीय माताजी और देशवासियों का ही आशीर्वाद है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरन्तर प्रेरित करता रहता है.'

द ग्रेट खली के साथ एक्टर ने शेयर की फोटो

हाल ही में अनुपम खेर द ग्रेट खली से मिले और इस दौरान उन्होंने दो फोटोज भी पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, , 'यही इकलौता तरीका है जिससे आप द ग्रेट खली से भी ज्यादा लंबे हो सकते हैं.' वहीं, फिल्मों की बात करें तो 'द दिल्ली फाइल्स' को लेकर चर्चा में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें