22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट, रणबीर कपूर विलेन बॉबी देओल के साथ करेंगे एक्शन, डिटेल्स इनसाइड

Animal 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट, रणबीर कपूर विलेन बॉबी देओल के साथ करेंगे एक्शन, डिटेल्स इनसाइड

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. ओपनिंग डे पर मूवी ने 61 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया. अब जल्द ही दर्शकों को एनिमल 2 देखने को मिलेगा. जिसमें रणबीर डबल रोल में दिखाई देंगे.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन-दिनों सातवें आसमान पर है. एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है. मूवी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है और जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत की. इसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है, जो किसी ए-रेटेड फीचर फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. रणबीर कपूर अभिनीत हिंसक ड्रामा शाहरुख खान की जवान के बाद अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है, जिसने पहले दिन 126 करोड़ रुपये की कमाई की थी. खैर, फिल्म रिलीज हो गई है, तो इसके दूसरे पार्ट की चर्चा भी शुरू हो गई है. फैंस ने सोशल मीडिया पर स्पॉइलर भी शेयर किया है, जो ट्रेंड कर रहा है.

एनिमल के ब्लॉकबस्टर होने के बाद एनिमल 2 होगी रिलीज

फिल्म में रणबीर कपूर को खून से लथपथ खड़े हुए देख सकते हैं और स्क्रीन पर जो शब्द दिखाई देते हैं वे हैं ”एनिमल पार्क”. इससे इसके सीक्वल की ओर इशारा हुआ है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो ऐसा लग रहा है कि रणबीर और उनके हमशक्ल के बीच तनातनी चल रही है. कहानी में एक मोड़ जोड़ते हुए, बॉबी देओल के प्रतिद्वंद्वी के एक रिश्तेदार ने कथित तौर पर प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से रणबीर का चेहरा हासिल कर लिया, जो सीक्वल में विलेन की भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

एनिमल ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड

पहले दिन एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए, जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है, शुरुआती अनुमान बताते हैं कि एनिमल ने भारत में सभी भाषाओं में अपने शुरुआती दिन में 61 करोड़ रुपये कमाए. जहां हिंदी बेल्ट में इसने 50.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं फिल्म के तेलुगु संस्करण ने भी 10 करोड़ रुपये कमाए. इसके साथ ही एनिमल रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं रणबीर की संजू ने 34.75 करोड़ रुपये कमाए थे. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि एनिमल ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है.

संदीप रेड्डी वंगा, भूषण कुमार ने ‘एनिमल 2’ के बारे में की बात

भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा ‘एनिमल’ के बाद दो और फिल्मों के लिए सहयोग करेंगे. इंडिया टूडे संग इंटरव्यू में भूषण ने पुष्टि कि, “हां पाइपलाइन और फ्यूचर की परियोजनाओं में कई योजनाएं हैं. हम प्रभास के साथ ‘स्पिरिट’ पर काम कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम ‘एनिमल 2’ पर भी काम करेंगे. संदीप ने कहा, “भूषण जैसे किसी व्यक्ति के साथ काम करना खुशी की बात है, जो आपको आवश्यक समर्थन देता है. इसलिए, मैं दर्शकों द्वारा ‘एनिमल’ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

एनिमल का मूवी रिव्यू

प्रभात खबर ने रणबीर कपूर की एनिमल को 3 स्टार दिए है. फ़िल्म की कहानी रणविजय सिंह (रणबीर कपूर) हैं, जिसके जीवन का एक ही लक्ष्य है. अपने पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) से वेलीडेशन पाना जो उसे कभी नहीं मिला है. उसके पिता भारत के सबसे अमीर आदमी हैं इसलिए वह बहुत बिजी होने के साथ -साथ बहुत दुश्मनों से भी घिरे हैं. दुश्मन उसके अपने भी है, पिता पर जानलेवा हमला भी हो जाता है. ऐसे में बेटा रणविजय अपने पिता की जान के लिए एनिमल बन जाता है. जिसके लिये किसी की भी जान लेना गाजर मूली काटने से भी आसान है. फ़िल्म की आगे की कहानी इसी खूनी को एक्स्प्लोर करती है.

Also Read: Animal HD Leak: रणबीर कपूर की फिल्म को फ्री में डाउनलोड कर देख रहे हैं लोग, इन साइटों पर एनिमल हुई लीक

इस साइटों पर लीक हुई एनिमल

एनिमल रिलीज के चंद घटों बाद ही पायरेसी साइटों पर लीक हो गई. रिपोर्टों के अनुसार, एनिमल रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गया है. एनिमल Movierulz, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamilrockers, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, 7starhd, Vegamovies, और Moviesflix जैसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया है. प्रत्येक फिल्म निर्माता के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी फिल्म को पायरेसी से बचाना है, और वे सभी समय-समय पर प्रशंसकों से फिल्मों को ऑनलाइन लीक न करने का आग्रह करते हैं. बता दें कि पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है और प्रभात खबर इसकी कड़ी निंदा करता है. फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं और सिनेमाघरों में देखी जाती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें