1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan to undergo surgery due to medical condition in age of 78 shares an important health update bud

Amitabh Bachchan Health : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी, फैंस की बेचैनी बढ़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan Health
Amitabh Bachchan Health
instagram

Amitabh Bachchan Health : महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दुनियाभर में फैन हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. वो ब्‍लॉग पर भी अपने अनुभवों को साझा करते हैं. अब उन्‍होंने अपना हेल्‍थ अपडेट दिया है. 27 फरवरी को शेयर किए इस पोस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन ने लिखा है कि जल्द ही उसकी सर्जरी की जाएगी. बिग बी ने कहा कि, उनका स्वास्थ्य एक बार फिर खराब हो गया है.

उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में लिखा,' मेडिकल स्थिति... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी'. उनके इस ब्‍लॉग के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं. वो अक्‍सर अपने ब्‍लॉग के माध्‍यम से अपना हेल्‍थ अपडेट देते हैं, लेकिन ये छोटी सी लाइन फैंस को बेचैन कर रही है. क्‍योंकि उन्‍होंने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि सर्जरी कहां और कब होगी. साथ ही वो क्‍यों सर्जरी कराने जा रहे हैं. लोग बस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ- सिर्फ ये '!!!!!! ?????' लिखा है. इस तसवीर में उन्‍होंने अपने कान और गाल पर हाथ रखा है. फैंस उनसे लगातार कमेंट कर पूछ रहे हैं कि उन्‍हें हुआ क्‍या है. वहीं शनिवार को उन्‍होंने ट्विटर पर भी लिखा था,' कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है ; जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे.'

आपको बता दें, 78 वर्षीय महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन, बहू और अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्‍चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं थीं. जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि तीनों ने कोरोना से जंग जीत ली थी.

वर्कफ्रंट कि बात करें तो अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने मिर्जा का रोल प्ले किया था, जिसे बहुत सराहा गया. फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, विजय राज, सृष्टि श्रीवास्तव, फारुख जफर, बृजेंद्र काला जैस सितारों ने काम किया था. आने वाले महीनों में अमिताभ बच्चन "ब्रह्मास्त्र", "झुंड", "चेहरे" और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें