1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor shekhar suman reaction after centre grants cbi probe in sushant singh rajput suicide case latest update

Sushant Singh Death Case: CBI जांच की मंजूरी मिलने पर शेखर सुमन ने जताई खुशी, बोले- झूठ का मुंह काला हुआ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput
Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput
instagram

Shekhar Suman, Sushant Singh Rajput : केंद्र सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी कर दी है. इसे लेकर जहां सुशांत के फैंस खुश है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इस फैसले पर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी बहुत खुश नजर आ रहे है. उन्होंने ट्वीट कर कहा झूठ का मुंह काला हुआ.

शेखर सुमन ने अपने ट्वीटर पर लिखा, मुबारक हो सभी को. शुक्रिया भगवान, जय श्री राम, हर हर महादेव. सच्चाई की जीत हुई. झूठ का मुंह काला हुआ. जश्न मनाइए. अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. दोषियों को फांसी होनी चाहिए. उनके इस ट्वीट को सुशांत के फैंस लगातार लाइक कर रहे है.

बता दें कि शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए मुहिम चलाने से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने तक, उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के के लिए काफी कोशिश की है. कुछ समय पहले उन्होंने पटना में सुशांत के पिता से मुलाकात की थी और इसके बाद उन्होंने बिहार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी, जिसमें कहा था कि सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई का हस्तक्षेप क्यों महत्वपूर्ण है.

वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत से उत्पन्न धनशोधन मामले के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सात अगस्त को पूछताछ के लिए समन किया है. यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी थी. अधिकारियों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जाएगी और उनके बयान को धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जाएगा.

यह पूछताछ उस धनशोधन मामले से जुड़ी है, जो पिछले हफ्ते ईडी ने बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर दर्ज किया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर बॉलीवुड अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गये थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें