1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. abhishek bachchan gets bad news after returning from cannes actor mourns death of akbar shahpurwala dvy

Cannes से लौटते ही अभिषेक बच्चन को मिली बुरी खबर, इस करीबी शख्स का हुआ निधन, एक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने जानकारी दी कि उनके सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है और वो काफी दुखी है. एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन औऱ बेटी आराध्या के साथ कांस में शिरकत की थी. कांस से ऐश्वर्या ने कई ग्लैमरस तसवीरें शेयर की थी, जिसमें वो अपने परिवार के साथ पोज देती दिखी थी. वहां से लौटते ही अभिषेक को बुरी खबर मिली है. एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि उनके सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है और वो काफी दुखी है.

अकबर शाहपुरवाला का निधन

अभिषेक बच्चन ने अकबर शाहपुरवाला के लिए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है. उन्होंने एक सूट की तसवीर शेयर की है, जिसमें अकबर लिखा हुआ दिख रहा है. वो लिखते है, घर लौटते ही बहुत बुरी खबर मिली. फिल्मी दुनिया के दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था. उन्होंने मेरे पिता और मेरे लिए कई सूट बनाया है.

'बचपन में जो उन्होंने मेरा पहला सूट बनाया था...'

आगे अभिषेक बच्चन पोस्ट में लिखते हैं, बचपन में जो उन्होंने मेरा पहला सूट बनाया था वो मेरे पास अभी तक है. रिफ्यूजी के प्रीमियर के दौरान जो टक्सीडो मैंने पहना था, उन्होंने ही बनाया था. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि सूट काटना सिर्फ सिलाई नहीं है, यह एक इमोशन है. जब तुम मेरा सूट पहनते हो, तो हर स्टिच प्यार से बनाया जाता है और मेरे आशीर्वाद से भरा होता है.

श्वेता बच्चन ने किया कमेंट

पोस्ट के अंत में अभिषेक बच्चन ने लिखा, मेरे लिए वो दुनिया का सबसे अच्छा सूट बनाने वाले थे! अक्की अंकल, आज रात आपने मेरे लिए जो सूट बनाया है, मैं उसमें से एक पहनूंगा. इस पोस्ट पर करण जौहर ने लिखा, मैं उन्हें बहुत प्यार से याद करता हूं. श्वेता बच्चन ने लिखा, कई यादें है. उनकी आत्मा को शांति मिले. फराह खान ने इसपर ब्लैक हार्ट इमोजी बनाया. कई सेलेब्स ने इसपर रेस्ट इन पीस लिखा.

हाल ही में कांस से लौटे है एक्टर

गौरतलब है कि 22 मई को अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और बेटी आराध्या के साथ वापस कांस से लौट आए है. उनकी तसवीरें औऱ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर पिछली बार फिल्म दसवीं में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें