33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बाहुबली 2” देखने से पहले पढ़िए बाहुबली का ग्राफिक नॉवेल, यहां है मौजूद…

बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटिड प्रभास स्‍टारर फिल्‍म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ के पहले पोस्‍टर और टीजर के बाद अब धीरे-धीरे कलाकारों का लुक सामने लाया जा रहा है. अब फिल्‍म के निर्माताओं ने फैंस को सरप्राइज देते हुए ‘बाहुबली’ का ग्राफिक नॉवल भी रिलीज किया है. फिल्‍म का क्रेज दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. लोगों […]

बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटिड प्रभास स्‍टारर फिल्‍म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ के पहले पोस्‍टर और टीजर के बाद अब धीरे-धीरे कलाकारों का लुक सामने लाया जा रहा है. अब फिल्‍म के निर्माताओं ने फैंस को सरप्राइज देते हुए ‘बाहुबली’ का ग्राफिक नॉवल भी रिलीज किया है.

फिल्‍म का क्रेज दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. लोगों के बीच बाहुबली (प्रभास) और भल्‍लालदेव (राणा दग्‍गूबाती) के किरदार की लोकप्रियता को बनाये रखने के लिए फिल्‍म के ग्राफिक नॉवले को रिलीज किया गया है. इस ग्राफिक नॉवेल का नाम है ‘बाहुबली: बैटल ऑफ द बोल्ड’.

इस नॉवेल में ‘बाहुबली’ और भल्‍लालदेव के बीच बैटल को शामिल किया गया है. फिलहाल यह ग्राफिक नॉवल मोबाइल ऐप्लीकेशन पर उपलब्ध है. कुछ ही दिनों में इस ग्राफिक नॉवल को रीजनल भाषाओं में भी जारी किया जाएगा.

‘बाहुबली’ के पहले पार्ट को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म भारतीय सिनेमा की आज तक की सबसे हिट फिल्‍मों में से एक है. दर्शक बड़ी बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें