34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आयशा टाकिया ने खुद को ट्रोल करनेवालों को दिया जवाब

गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में अभिनेत्री आयशा टाकिया का बदला हुआ लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. उन्‍हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. लेकिन अब आयशा ने अपने बदले हुए लुक को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं का जवाब दिया है. दरअसल हाल ही में आयशा अपने पति फरहान आजमी के साथ […]

गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में अभिनेत्री आयशा टाकिया का बदला हुआ लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. उन्‍हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. लेकिन अब आयशा ने अपने बदले हुए लुक को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं का जवाब दिया है.

दरअसल हाल ही में आयशा अपने पति फरहान आजमी के साथ एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च मौके पर पहुंची थी. इस इवेंट की तस्‍वीरें जैसे ही मीडिया में आई लोगों ने आयशा के लुक को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि उनका चेहरा प्‍लास्टिक का लग रहा है.

https://www.instagram.com/p/BQ4yL7jjA9h/

वहीं आयशा ने शुक्रवार को अपने इंस्‍टग्राम पर डिटा वोन टीसे का एक कोट (quote) शेयर किया है, जिसका मतलब होता है कि आप भले ही कितने भी अच्‍छे इंसान बन जाये लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग जरूर होंगे आपके अंदर कमियां खोज ही लेंगे.

सिर्फ इतना ही नहीं, आयशा ने अपनी एक सेल्‍फी भी पोस्‍ट की है. उसमें लिखा है,’ हम एक ऐसे समाज में रह रहे हैं जहां लोग किसी को भी लेकर अपनी राय बना लेते हैं और परेशान करते हैं. इसलिए हमें इन सब से ऊपर उठना चाहिए और हम जैसे ही उसपर गर्व करना चाहिए.’

आयशा ने साल 2004 में फिल्‍म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म के लिए आयशा ने बेस्‍ट डेब्‍यू फीमेल का फिल्‍मफेयर अवार्ड जीता था. अब्‍बाज मस्‍तान के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में अजय देवगन और वत्‍सल सेठ ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

आयशा ‘वांटेड’, ‘डोर’, ‘सलाम-ए-ईश्‍क’ और ‘टार्जन’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2009 में समाजवादी लीडर अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. साल 2013 में आयशा एक बेटे की मां भी बनीं थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें