27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडरवर्ल्‍ड से धमकी के बाद टली ”गुत्‍थी” की फिल्‍म की रिलीज डेट, दाऊद पर बेस्‍ड है फिल्‍म

मुंबई: सुनील ग्रोवर की आगामी कॉमेडियन फ़िल्म ‘कॉफी विद डी’ 6 जनवरी को रिलीज़ नहीं होगी. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से मिल रही धमकियां के बाद प्रोड्यूसर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ को टाल दिया है और इस मामले कि शिकायत दिल्ली पुलिस में की है. खबरों के अनुसार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का […]

मुंबई: सुनील ग्रोवर की आगामी कॉमेडियन फ़िल्म ‘कॉफी विद डी’ 6 जनवरी को रिलीज़ नहीं होगी. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से मिल रही धमकियां के बाद प्रोड्यूसर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ को टाल दिया है और इस मामले कि शिकायत दिल्ली पुलिस में की है.

खबरों के अनुसार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का खास छोटा शकील प्रोमो को देखकर गुस्से में है. लेखक-निर्देशक विशाल मिश्रा और निर्माता विनोद रमानी ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उन्हें छोटा शकील के कार्यालय से कॉल कर धमकाया जा रहा कि फिल्म से वो उन दृश्यों को हटा दें, जिसमें दाउद इब्राहिम को ‘गलत’ तरीके से दिखाया गया है या फिल्म को रिलीज न करें.

दाऊद पर आधारित ‘कॉफी विद डी’

‘कॉफी विद डी’ में सुनील ग्रोवर एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं जो दाऊद इब्राहिम से इंटरव्‍यू लेने की कोशिश करता है. बहुत जद्दोजहद के बाद आखिरकार वो इंटरव्‍यू लेने में कामयाब हो जाता है. फिल्‍म का निर्देशन विशाल शर्मा ने किया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है और सुनील पत्रकार के किरदार में जंच भी रहे हैं.

पीएम मोदी को लिखा था पत्र

सुनील ग्रोवर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र भी लिखा था. इस पत्र में सुनील ने अंडरवर्ल्‍ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने की अपील की थी. सुनील ग्रोवर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में अपने हास्‍य किरदारों के लिए जाने जाते हैं. सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह किया है कि 1993 के मुंबई धमाकों में इब्राहिम की भूमिका के संदर्भ में उसपर मामला चलाने की प्रक्रिया को और तेज किया और जाये और जल्‍द से जल्‍द उसे गिरफ्तार किया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें