25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Box Office: पहले दिन सिनेमाघरों में ज्‍यादा भीड़ नहीं जुटा पाई ”उड़ता पंजाब”

मुंबई: विवादों में रहकर ढेरों सुर्खियां बटोरने वाली फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघरों में दर्शकों की ज्‍यादा भीड़ नहीं जुटा पाई. शुरूआत से ऐसा होता आया है जो फिल्‍म विवादों में फंसती है, रिलीज होते ही टिकट खिड़की पर लोगों की भीड़ और फिर बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई. लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ के साथ ऐसा नहीं […]

मुंबई: विवादों में रहकर ढेरों सुर्खियां बटोरने वाली फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघरों में दर्शकों की ज्‍यादा भीड़ नहीं जुटा पाई. शुरूआत से ऐसा होता आया है जो फिल्‍म विवादों में फंसती है, रिलीज होते ही टिकट खिड़की पर लोगों की भीड़ और फिर बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई. लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ के साथ ऐसा नहीं हुआ. लेकिन क्‍यों ?

इसकी एक वजह फिल्‍म के रिलीज होने के दो दिन पहले इंटरनेट पर लीक हो जाना हो सकता है. फिल्‍म ने पहले दिन मात्र 10 करोड़ की कमाई की लेकिन ऐसी उम्‍मीदें थी कि फिल्‍म पहले दिन 20-22 करोड़ की कमाई कर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बनेगी.

दर्शक पहले ही फिल्‍म इंटरनेट पर देख चुके थे ऐसे में सिनेमाघरों में लोगों की कमी तो दिखती ही. लेकिन सूत्रो की मानें तो शुरू के दो-तीन शो के बाद शाम त‍क फिल्‍म अच्‍छी कमाई कर सकती है. वहीं शनिवार और रविवार को भी फिल्‍म अच्‍छी कमाई कर सकती है. फिल्‍म ने दिल्‍ली में ही अकेले 4 करोड़ की कमाई की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें