33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”नूर” में पत्रकार की भूमिका में नजर आयेंगी सोनाक्षी सिन्‍हा, देखें वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पाकिस्तानी उपन्यास ‘कराची, यू आर किलिंग मी’ पर बन रही बॉलीवुड फिल्म में पत्रकार की भूमिका में नजर आयेंगी. वर्ष 2014 में प्रकाशित पत्रकार-लेखक सबा इम्तियाज की कॉमेडी और क्राइम-थ्रिलर पुस्तक के केंद्र में कराची में रहने वाली 20 वर्षीय रिपोर्टर आयशा खान और उसकी कहानी है. इस उपन्यास […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पाकिस्तानी उपन्यास ‘कराची, यू आर किलिंग मी’ पर बन रही बॉलीवुड फिल्म में पत्रकार की भूमिका में नजर आयेंगी. वर्ष 2014 में प्रकाशित पत्रकार-लेखक सबा इम्तियाज की कॉमेडी और क्राइम-थ्रिलर पुस्तक के केंद्र में कराची में रहने वाली 20 वर्षीय रिपोर्टर आयशा खान और उसकी कहानी है.

इस उपन्यास पर आधरित फिल्म को नाम दिया गया है ‘नूर’. सबा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने इस फिल्म से जुडी सोनाक्षी सिन्हा की कई तस्वीरों को भी पोस्ट किया. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा कर रहे हैं.

साथ ही ट्रेड ऐनालिस्‍ट तरण आदर्श ने भी सोनाक्षी के पहले लुक को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. फर्स्‍टलुक में सोनाक्षी पहली तस्‍वीर में सलवार-कमीज में और दूसरी तस्‍वीर में व्‍हाइट टी के साथ कैप में नजर आ रही है.

इस फिल्‍म के अलावा सोनाक्षी इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘अकीरा’ और ‘फोर्स 2’ की शूटिंग को भी लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. दोनों ही फिल्‍मों में वे अपने डिफ्रेंट अंदाज से दर्शकों को हैरान करती नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें