33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अरबाज खान संग रोमांस करेंगी सनी लियोनी, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इनदिनों टीवी रियेलिटी शो ‘स्पिट्सविला’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं खबरों की मानें तो सनी लियोनी जल्‍द ही अभिनेता अरबाज खान संग राजीव वालिया की आगामी फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में रोमांस करती नजर आ सकती हैं. राजीव इसी फिल्‍म से डायरेक्‍शन में कदम रख रहे हैं. बॉलीवुडलाईफ.कॉम की मानें तो […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इनदिनों टीवी रियेलिटी शो ‘स्पिट्सविला’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं खबरों की मानें तो सनी लियोनी जल्‍द ही अभिनेता अरबाज खान संग राजीव वालिया की आगामी फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में रोमांस करती नजर आ सकती हैं. राजीव इसी फिल्‍म से डायरेक्‍शन में कदम रख रहे हैं.

बॉलीवुडलाईफ.कॉम की मानें तो दोनों फिल्‍म की पहली रिकोर्डिंग के लिए जल्‍द ही एकदूसरे से मिलेंगे. सूत्रों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग कच्‍छ में भी होगी. फिल्‍म मेकर्स पिछले तीन महीनों से इस फिल्‍म के बारे में सनी लियोनी से संपर्क करना चाह रहे थे.

खबरों के अनुसार अरबाज ने इस फिल्‍म के हां कर दी है. सनी लियोनी ने भी कहानी सुनने के बाद हामी भर दी है. दोनों प‍हली बार इस फिल्‍म में एकसाथ रोमांस करते नजर आयेंगे. सनी लियोनी हाल ही में फिल्‍म ‘वन नाइट स्‍टैंड’ में नजर आई थी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि अरबाज और सनी लियोनी की नयी जोड़ी पर्दे पर क्‍या कमाल करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें