38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुदकुशी से कुछ दिन पहले ही अबॉर्शन करा चुकी थी प्रत्‍युषा बनर्जी, देखें वीडियो

मुबंई: टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि प्रत्युषा प्रेगनेंट थी और आत्‍महत्‍या से कुछ दिनों पहले ही उन्‍होंने अबॉर्शन कराया था. इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद इस केस की गुत्‍थी और उलझ गई है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार […]

मुबंई: टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि प्रत्युषा प्रेगनेंट थी और आत्‍महत्‍या से कुछ दिनों पहले ही उन्‍होंने अबॉर्शन कराया था. इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद इस केस की गुत्‍थी और उलझ गई है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार जे जे अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रत्युषा प्रेगनेंट थी. साथ ही उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि खुदकुशी करने से कुछ ही दिन पहले अभिनेत्री ने अबॉर्शन कराया था. डॉक्‍टरों ने इस बात का खुलासा गर्भाशय की जांच के बाद किया है.

आपको बता दें कि प्रत्युषा एक अप्रैल को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटकी मिली थी. जिसके बाद उनके व्‍बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया था जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. वहीं प्रत्युषा के माता-पिता और करीबी मित्रों ने राहुल राज पर प्रत्‍युषा को प्रताडि़त करने और आत्‍महत्‍या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

हालांकि राहुल ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. वहीं पुलिस का कहना है कि कुछ सवाल ऐसे हैं जिनका जवाब सिर्फ राहुल ही दे सकते हैं. राहुल और प्रत्युषा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों एकसाथ एक ही फ्लैट में रह रहे थे. अब राहुल को इस केस में सहयोग देने के लिए बांगुर नगर पुलिस स्‍टेशन में 23 अप्रैल को हाजिर होना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें