25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTO : क्‍या आपने देखी सलमान और उनके भांजे की ये क्‍यूट तसवीर…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मामा बन गये हैं. उनकी बहन अर्पिता खान ने बेटे को जन्‍म दिया है. सलमान भी अपने भांजे से मिलने अस्‍पताल पहुंचे. अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने एक तसवीरे इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सलमान अपने भांजे के माथे को चूमते नजर आ रहे हैं. अर्पिता-आयुष की शादी वर्ष […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मामा बन गये हैं. उनकी बहन अर्पिता खान ने बेटे को जन्‍म दिया है. सलमान भी अपने भांजे से मिलने अस्‍पताल पहुंचे. अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने एक तसवीरे इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सलमान अपने भांजे के माथे को चूमते नजर आ रहे हैं. अर्पिता-आयुष की शादी वर्ष 2014 में हुई थी.

आयुष ने तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ आप सभी की शुभकामनाओं का शुक्रिया.’ इससे पहले भी उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें लिखा था,’ इंतजार खत्‍म हुआ, नन्‍हे प्रिंस आहिल का आगमन.’ वाकई नन्‍हे प्रिंस के आगमन से पूरे खान परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है.

https://www.instagram.com/p/BDk-itKzSf4/

अर्पिता ने मुबंई के हिंदूजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में बेटे को जन्‍म दिया. इससे पहले अर्पिता बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया था, जिसमें आयुष भी उनके साथ नजर आ रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें