25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र की जल संरक्षण योजना से जुड़े आमिर खान, देखें तसवीरें

मुंबई : सिने अभिनेता आमिर खान ने महाराष्ट्र में जल संरक्षव व सूखा राहत कार्यक्रम के लिए राज्य की नीत सरकार से गठजोड किया है. आमिर, उनकी पत्नी किरण राव तथा टीवी कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ की टीम ने मिलकर ‘पानी फाउंडेशन’ बनाया है जो कि सूखा भारतीय राज्य में जल संकट को सुलझाने के लिए […]

मुंबई : सिने अभिनेता आमिर खान ने महाराष्ट्र में जल संरक्षव व सूखा राहत कार्यक्रम के लिए राज्य की नीत सरकार से गठजोड किया है. आमिर, उनकी पत्नी किरण राव तथा टीवी कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ की टीम ने मिलकर ‘पानी फाउंडेशन’ बनाया है जो कि सूखा भारतीय राज्य में जल संकट को सुलझाने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम करेगा.

Undefined
महाराष्ट्र की जल संरक्षण योजना से जुड़े आमिर खान, देखें तसवीरें 3

आमिर ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व कई उद्योगपति मौजूद थे. उल्लेखनीय है कि आमिर खान की देश में ‘असहिष्णुता’ संबंधी कथित टिप्पणी से बडा विवाद खडा हो गया था और उन्हें दक्षिणपंथी संगठनों की आलोचना झेलनी पडी थी. आमिर ने इस अवसर पर ‘सत्यमेव जयते कप’ की भी घोषणा की.

Undefined
महाराष्ट्र की जल संरक्षण योजना से जुड़े आमिर खान, देखें तसवीरें 4

महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिसंबर 2014 में जल संरक्षण को लेकर एक प्रोजेक्ट लॉन्च किया था. आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार की इस योजना का मकसद राज्य को सूखे से बचाना है. बीते दिनों केंद्र सरकार के ‘मेक इन इंडिया वीक’ की शुरुआत के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिनर पार्टी का आयोजन किया था जिसमें आमिर खान भी शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें