25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बाहुबली 2” के लिए प्रभास बढ़ायेंगे 150 किलो वजन, देखें वीडियो

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ? सभी लोग यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं. फिल्‍म ‘बाहुबली’ दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ गया था जिसका जवाब जानने के लिए दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट ‘बाहुबली 2’ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म के निर्माता-निर्देशक शत-प्रतिशत तैयारी कर रहे हैं और […]

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा ? सभी लोग यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं. फिल्‍म ‘बाहुबली’ दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ गया था जिसका जवाब जानने के लिए दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट ‘बाहुबली 2’ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म के निर्माता-निर्देशक शत-प्रतिशत तैयारी कर रहे हैं और फिल्‍म में लीड रोल प्‍ले कर रहे अभिनेता प्रभास 150 किलो वजन बढाने जा रहे हैं.

वजन बढ़ाने के लिए प्रभास जिम में लगभग पांच घंटे बिताते हैं. इसके अलावा वो अपनी डाइट पर भी खासा ध्‍यान दे रहे हैं. प्रभास ने अपना वजन बढ़ाकर लगभग 130 किलो कर लिया है और वे 20 किलों और बढाने वाले हैं. आपको य‍ह जानकर थोड़ा हैरानी होगी कि प्रभास इनदिनों रोज 50 अंडे, आधा किलो चिकन, ब्राउन राइस, सलाद और फल खा रहे हैं.

इसके अलावा राणा डग्‍गूबाती(भल्लालदेव) भी खूब पसीना बहा रहे हैं. फिल्‍म के निर्देशक एस एस राजामौली सीक्‍वल में दर्शकों के लिए कुछ खास परोसना चाहते हैं इसलिये वे इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. पिछली फिल्‍म सुपरहिट रही थी इसलिये दर्शकों को भी फिल्‍म के दूसरे पार्ट से काफी उम्‍मीदें हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें